news-details

अत्यधिक जहर सेवन करने से इलाज के दौरान मौत, जाँच में जुटी पुलिस.

सिंघोड़ा थाना क्षेत्र में खरखरी गांव के एक विवाहित युवक ने कल शाम 5 बजे अत्यधिक जहर सेवन के हालत मे हाईवे किनारे स्थित प्लाट में मिला, जिसके बाद उसे एक निजी अम्बिका हास्पिटल में उनके पिता गजपति बारीक व उनके परिवार द्वारा शाम को भर्ती कराया था, जिसकी आज दोपहर 12 बजे मौत हो गई.

मृतक मेघनाथ के पिता गजपति ने बताया कि उसके बेटे के जेब मे एक सोसाइट नोट मिला था. जिसको किसी के द्वारा निकाल कर पुलिस को दिया गया है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मेघनाथ के सोसाइट नोट मे कुछ लोगों का नाम है. जिसने उसको आत्महत्या के लिए प्रेरित किया.

सूत्रों ने बताया की इस मामले मे हास्पिटल के डॉक्टर ने भी जहर सेवन युवक को बिना पूर्व पूलिस सूचना के ही इलाज हेतु एडमिट कर लिया. और इस हालत मे अगर युवक का इलाज संम्भव नही था तो अन्य जगह रेफर क्यों नहीं किया गया. जबकि हास्पिटल ने मेघनाथ को 19 घंटे तक रखा गया जिसका आज दोपहर बारह बजे मृत्यु हो गई. जिसके बाद उनके परिजन द्वारा थाना को सूचित किया गया.

वही थाना प्रभारी से मिली जानकारी के अनुसार पंचनामा में सोसाइट नोट बरामद नही हुआ था. नोट को मृतक के पिता बाद में लाकर दिया है. सिंघोडा थाना प्रभारी ने बताया की नोट में किसी टिंचु और राजकुमार का नाम लिखा हुआ है. जिनका अता-पता कुछ नही लिखा है.

थाना प्रभारी ने बताया की हॉस्पिटल द्वारा किसी के द्वारा भी जहर सेवन किये हुए मरीज के पहुँचने की पुलिस को जानकारी नही दिया. अगर सही वक्त में जानकारी दिया जाता तो बयान लिया जाता. अंतिम समय मे ही पुलिस को जानकारी दिया गया. बहरहाल पुलिस मामले की जाँच कर रही है खुलाशा किये जाने के बाद ही कुछ कहा जा सकेगा.




अन्य सम्बंधित खबरें