news-details

71 लाख रुपए की लूट: पैसे बोरी में भरकर बाइक से बिलासपुर आ रहा था कर्मचारी… चारों तरफ नाकाबंदी..

कवर्धा.  आंखों में मिर्च पाउडर डालकर राइस मिल व्यवसाई के कर्मचारी से 71 लाखों रुपए लूट कर फरार होने का मामला सामने आया है घटना कवर्धा के जंगलपुर गांव के पास की है. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

मिली जानकारी के अनुसार राइस मिलर मुन्ना अग्रवाल का कर्मचारी बोरे में पैसा भर के बाइक में कवर्धा से बिलासपुर आ रहा था इस दौरान दो अज्ञात युवकों ने कर्मचारी की आंखों में मिर्च पाउडर डाल दिया वक्त कट्टा दिखाकर रुपयों का बैग पार कर दिया. मामले की जानकारी लगते ही पुलिस ने आसपास के क्षेत्र को एलर्ट करते हुए नाकाबंदी कर दी है.

इतनी बड़ी रकम ले जाने की जरूरत क्यों पड़ी.. जांच जारी

घटना के बाद सक्रिय हुई पुलिस तत्परता से प्रकरण के हर पहलू पर जांच कर रही है पूरे मामले में यह प्रश्न उठना वाजिब है कि आखिर इतनी बड़ी राशि बाइक के माध्यम से कर्मचारी के भरोसे भेजने की क्या जरूरत पड़ी हालांकि इसका खुलासा अब तक आधिकारिक तौर पर नहीं किया गया है.

गृह मंत्री ने लिया संज्ञान, आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने के लिए निर्देश

प्रकरण पर संज्ञान लेते हुए गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू ने जिले के आला अधिकारियों से चर्चा कर विशेष टीम तैयार की है व उन्हें आरोपियों को गिरफ्तार करने का जिम्मा सौंपा है. सूत्रों की माने तो संबंधित जिलों के मार्गों में नाकाबंदी कर दी गई है, वहीं संदिग्ध लगने पर पूछताछ भी की जा रही है.







अन्य सम्बंधित खबरें