news-details

Oneplus Nord आज भारत में होगा लॉन्च, यूजर्स को मिलेंगे चार कैमरे

दिग्गज टेक कंपनी वनप्लस (Oneplus) आज अपना किफायती स्मार्टफोन नॉर्ड (Oneplus Nord) भारत में लॉन्च करने वाली है। यूजर्स को इस अपकमिंग स्मार्टफोन में चार कैमरे, एचडी डिस्प्ले और दमदार प्रोसेसर का सपोर्ट मिल सकता है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन में जंबो बैटरी भी दी जा सकती है। वहीं, यह स्मार्टफोन भारतीय बाजार में मौजूद सैमसंग, शाओमी, वीवो और रियलमी के डिवाइस को कड़ी टक्कर देगा।

वनप्लस नॉर्ड स्मार्टफोन का लॉन्चिंग कार्यक्रम आज शाम 7.30 बजे से शुरू होगा। इस कार्यक्रम को कंपनी के आधिकारिक OnePlus Nord AR एप पर लाइव देखा जा सकता है। सामने आई मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, वनप्लस नॉर्ड की कीमत 30,000 से 37,000 रुपये के बीच हो सकती है। हालांकि, इस स्मार्टफोन की असल कीमत की जानकारी लॉन्चिंग कार्यक्रम के बाद ही मिलेगी।

Oneplus Nord की स्पेसिफिकेशन कंपनी अपने अगामी स्मार्टफोन वनप्लस नॉर्ड में एचडी डिस्प्ले देगी। इसके साथ ही बेहतर परफॉर्मेंस के लिए स्नैपड्रैगन 765 5जी प्रोसेसर दिया जा सकता है। इसके अलावा यूजर्स को इस स्मार्टफोन में 4,000 एमएएच की बैटरी मिलने की उम्मीद है। कैमरे की बात करें तो यूजर्स को इस अपकमिंग डिवाइस में क्वाड कैमरा सेटअप मिल सकता है, जिसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस, 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और एआई सेंसर मौजूद होगा। इसके अलावा इस स्मार्टफोन के फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है।

Oneplus 8 स्मार्टफोन आपको बता दें कि कंपनी ने अप्रैल में वनप्लस 8 स्मार्टफोन को लॉन्च किया था। इस स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत 41,999 रुपये है। फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने इस स्मार्टफोन में 6.55 इंच का डिस्प्ले दिया है, जिसका आस्पेक्ट रेशियो 20:9 है। साथ ही इस स्मार्टफोन में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर दिया गया है। वहीं, यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। इसके अलावा यूजर्स को इस स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिला है, जिसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी लेंस, 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और 16 मेगापिक्सल का tertiary सेंसर मौजूद है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन के फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है।




अन्य सम्बंधित खबरें