news-details

itel ने भारत में लॉन्च किए वायरलेस ईयरबड्स ITW-60, जानें कीमत

स्मार्ट गैजेट पोर्टफोलियो को बढ़ाते हुए itel ने अपने पहले ट्रू वायरलेस ईयरबड्स को भारत में लॉन्च कर दिया है। itel के वायरलेस ईयरपॉड्स ITW-60 को भारत में 1699 रुपये में लॉन्च किया गया है। itel ने अपने पहले ईयरबड्स को लॉन्च करते हुए बताया कि इनका डिजाइन कंफरटेबल फिट और एक्सलेंट ऑडियो कैपेबिलिटीज के साथ पेश किया गया है।

itel का कहना है कि शानदार ऑडियो एक्सपीरियंस के लिए ईयरपॉड्स में 13 mm साउंड ड्राइवर दिए हैं। itel का कहना है कि म्यूजिक लवर्स को ध्यान में रखते हुए डिजाइन किया जो शानदार बेस के साथ क्रिस्टल क्लीयर ट्रिबल प्रोड्यूज करता है। इसके साथ ही दोनों ईयरबड्स में टच कंट्रोल दिया गया है जिसकी मदद से यूजर्स कॉल उठाने के साथ साथ म्यूजिक कंट्रोल कर सकते हैं।

itel ITW-60 ईयरबड्स के बैटरी की बात करें तो प्रत्येक बड्स में 35mAh की बैटरी दी है। जो कि 2.5 घंटे का म्यूजिक प्लेटाइम और तीन घंटे का टॉक टाइम ऑफर करता है। इसके साथ ही itel ITW-60 के चार्जिंग केस में 500mAh की बैटरी मिलती है जो कि 35 घंटे का स्टैंडबाई टाइम और ईयरबड्स को 6 बार चार्ज करने की क्षमता रखता है।

लेटेस्ट itel ITW-60 ईयरबड्स में कंपनी ने चार्जिंग के लिए USB Type-C चार्जिंग पोर्ट दिया है। इसके साथ ही कनेक्टिविटी के लिए इसमें Bluetooth V5.0 दिया गया है जो कि पॉप अप पेयरिंग मोड के साथ साथ स्टेबल कनेक्टिविटी के साथ आता है। इसके साथ ही यह लो ऑडियो लेटेंसी के साथ पेश किए गए हैं। itel के लेटेस्ट वायरलेस ईयरपॉड्स ITW-60 के साथ 12 महीने की वारंटी ऑफर कर रही है।

ad

loading...