news-details

Xiaomi Mi 10 Ultra 120X डिजिटल ज़ूम के साथ कल लॉन्च हो सकता है

Xiaomi Mi 10 सीरीज़ का एक नया स्मार्टफ़ोन लेकर आ सकती है. इस स्मार्टफोन को कंपनी फ्लैगशिप लेवल के डिवाइस को टारगेट करेगी. 11 अगस्त को इस कंपनी की 10वीं सालगिरह है और इस मौक़े पर पर कंपनी Mi 10 Ultra लॉन्च कर सकती है.

लॉन्च इवेंट 11 अगस्त को होगा और इस बार कंपनी इस स्मार्टफ़ोन से सैमसंग के Galaxy S20 Ultra को टक्कर देने की तैय्यारी में है. हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं कि इस फ़ोन में कंपनी 120X ज़ूम दे सकती है. बताया जा रहा है कि इस स्मार्टफ़ोन में हाई एंड स्पेसिफिकेशन्स होंगे और इसकी जानकारियां भी लीक हो रही हैं. जीएसएमअरीना की एक रिपोर्ट के मुताबिक़ इसमें 120x डिजिटल ज़ूम दिया जाएगा.

इस फ़ोन का सेरेमिक एडिशन भी लॉन्च किया जाएगा और टॉप एंड मॉडल में 16GB रैम के साथ 512GB स्टोरेज का ऑप्शन दिया जा सकता है. डिज़ाइन में भी कुछ नए बदलाव देखने को मिलेंगे खा कर कैमरा मॉड्यूल काफ़ी बदला हुआ दिखेगा. इस स्मार्टफ़ोन में Qualcomm Snadpragon 865 Plus प्रोसेसर दिया जाएगा और इसमें 5G मोडेम भी दिया जा सकता है.

फ़िलहाल ये स्मार्टफ़ोन चीन में लॉन्च हो रहा है, लेकिन चूंकि कंपनी इसके ज़रिए सैमसंग के Galaxy S20 Ultra से मुक़ाबला करना चाहती है, इसलिए इसे जल्द ही कंपनी ग्लोबल लॉन्च कर सकती है. ये स्मार्टफ़ोन भारत कब आएगा इसकी जानकारी नहीं है. हाल ही में कंपनी ने भारत Mi 10 लॉन्च किया है जिसमें 3D कर्वड ऐमेलोड डिस्प्ले दी गई है और इसमें 90Hz का रिफ़्रेश रेट दिया गया है.




अन्य सम्बंधित खबरें