news-details

आ रही है अक्षय कुमार की अगली फिल्म 'लक्ष्मी बम', ओटीटी पर रिलीज होने का एलान

सात समंदर पार रहकर भी अक्षय कुमार अपनी अगली फिल्म 'लक्ष्मी बम' पर नजरें बनाए हुए हैं। 29 जून को जिन सात फिल्मों के सिनेमाघरों की बजाय सीधे ओटीटी पर रिलीज होने का एलान किया गया था, उनमें से 'दिल बेचारा' और 'लूटकेस' के बाद अगला नंबर 'खुदा हाफिज' और 'सड़क 2' का है। इस बीच अक्षय की फिल्म 'लक्ष्मी बम' के बारे में कहा जा रहा है कि इस फिल्म की रिलीज डेट भी तय हो गई है।

अक्षय कुमार के लिए साल 2020 कम से कम फिल्मों की रिलीज के मामले में अब तक अच्छा नहीं रहा है। उनकी ईद पर रिलीज होने वाली फिल्म 'लक्ष्मी बम' कोरोना के संक्रमण के भय से बंद हुए सिनेमाघरों की वजह से नहीं रिलीज हुई और उनकी दूसरी फिल्म 'सूर्यवंशी' के साथ करण जौहर का नाम जुड़ा होने की वजह से इसे रिलीज करने वाले वितरक थोड़ा सहमे हुए हैं।

इस बीच 'गुंजन सक्सेना द कारगिल गर्ल' की रिलीज के दिन ही विशेष फिल्म्स अपनी फिल्म 'सड़क 2' का ट्रेलर रिलीज करने जा रही है। और, इसके बाद अगले मंगलवार यानी 18 अगस्त को तय हुई है 'लक्ष्मी बम' की ट्रेलर रिलीज डेट। फिल्म 'लक्ष्मी बम' के ट्रेलर की रिलीज के बाद फिल्म रिलीज होने में शायद महीना भर भी नहीं बचेगा।

सूत्र बताते हैं कि इस ओटीटी पर 'खुदा हाफिज' और 'सड़क 2' के बाद जो फिल्म रिलीज होने वाली है, वह होगी 'लक्ष्मी बम।' हालांकि अभी इसकी आधिकारिक पुष्टि तो नहीं हो सकी है लेकिन चर्चा यही है कि ये फिल्म अक्षय कुमार के जन्मदिन पर यानी 9 सितंबर को रिलीज होगी।




अन्य सम्बंधित खबरें