news-details

रायगढ़:-सरिया में चाकू छुरी दिखाकर लुटपात करने वाले आरोपियों को सरिया पुलिस ने ओडीसा से पकड़ा....फिल्मी स्टाईल से किये लूटपाट में लूट की मोबाइल, नगदी व बोलेरो किये ज़ब्त...

सरिया थाना क्षेत्र अंतर्गत पिछले माह क्रेसर के अकाउंटेंट की मोटरसाइकिल को ओवरटेक कर बोलेरो में दो युवक अकाउंटेंट को डरा धमका कर उसकी मोबाइल व नगदी लूट ले गए थे।

फिल्मी स्टाइल से हुए इस लूटपाट को थाना प्रभारी सरिया निरीक्षक अंजना केरकेट्टा एवं उसकी टीम द्वारा प्रकरण के दोनों आरोपियों को लूट की मोबाइल बोलेरो वाहन व नगदी के साथ गिरफ्तार किया गया है ।

करीब 1 माह तक प्रशिक्षु डीएसपी अंजू कुमारी थाना सरिया के प्रभार में थी जिनका प्रशिक्षण अवधि समाप्त होने पर पदेन थाना प्रभारी निरीक्षक अंजना केरकेट्टा द्वारा चार्ज लिया गया एवं पूर्व मामलों की डायरी तफ्तीश के लिए निकाली जिसमें गंभीर प्रकरणों में प्राथमिकता देते हुए पिछले माह घटित लूट के आरोपियों की धरपकड़ के लिए मुखबीर एवं स्टाफ को निर्देशित की जिसमें स्टाफ को सफलता हाथ लगी है।


रिपोर्टकर्ता मनोज कुमार साहू के अनुसार कटंगपाली स्थित रायगढ मिनर्ल्स क्रेशर में एकाउन्टेंट का काम करता है ।

प्रतिदीन की भांति क्रेसर में अपनी ड्यूटी खत्म कर अपने मोटर सायकल से घर भीखमपुरा आ रहा था कि कटंगपाली एवं बोंदा के मध्य काली मंदिर के पास रात्रि करीबन 07/30 बजे पीछे की ओर से आ रहे बोलेरो वाहन क्र0 OR 17 C 9911 के चालक एवं उसका साथी के द्वारा मनोज के मोटर सायकल को ओव्हर टेक कर रोके एवं अपने पास रखे चाकु से डरा-धमका कर मोबाईल एवं पैसे लुट कर ले गये । मनोज साहू की रिपोर्ट पर अज्ञात आरोपियों के विरूद्ध अप.क्र. 99/2020 धारा 392,34 भादंवि दर्ज कर विवेचना में लिया गया था ।

सरिया पुलिस मामले की हर पहलुओं से जांच कर रही थी कि मामला आपसी सांठगांठ का तो नहीं है । प्रार्थी द्वारा दर्ज कराए गए रिपोर्ट के आधार पर वाहन बोलेरो के जरिए लूटपाट के आरोपी 1 – सुनील उर्फ चांटी पिता पंडा पतिकर उम्र 24 साल साकिन ग्राम भुक्ता थाना अम्बाभौना जिला बरगढ़ ओडिशा 2 – टिकेश्वर सोरा उर्फ टिके पिता लच्छीराम उर्म 25 वर्ष साकिन ग्राम भुक्ता थाना अम्बाभौना जिला बरगढ़ ओडिशा तक पुलिस पहुंची। आरोपियों को आज उड़ीसा से पकड़ कर लाया गया जिनकी गिरफ्तारी सरिया में की गई है । आरोपियों से लूट की मोबाइल व नगद रुपए जब्ती के साथ वारदात में प्रयुक्त बोलेरो वाहन को जप्त किया गया है जिन्हें थाना सरिया के अपराध क्रमांक 99/2020 धारा 392,34 IPC में गिरफ्तार कर रिमांड पर भेजा गया है।





अन्य सम्बंधित खबरें