news-details

सरपंचो से 14 वे वित्त की 5% कमीशन मांगा जाना सरायपाली सरपंच संघ अध्यक्ष द्वारा गैर जिम्मेदारना हरकत औऱ निंदनीय कार्य : विश्वजीत बैहरा

जिला कांग्रेस के पूर्व उपाध्यक्ष विश्वजीत बैहरा ने एक प्रेसि विज्ञप्ति में कहा कि छग के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की सरकार सर्वहारा वर्ग के विकास के लिए काम कर रहा है, हम सभी कांग्रेस सरकार के कार्यो की सराहना करते है और मुख्यमंत्री जी को धन्यवाद देते है कि वो सभी की चिंता करते है.

बैहरा ने कहा कि सराईपाली जनपद के सरपंचो से 14 वे वित्त की 5% कमीशन मांगा जाना सरायपाली सरपंच संघ अध्यक्ष द्वारा गैर जिम्मेदारना हरकत औऱ निंदनीय कार्य है. इसमें लिप्त सभी लोगो के ऊपर कड़ी कार्यवाही की मांग करते है.

उन्होंने कहा कि किसी भी व्यक्ति को शासन की छवि खराब करने नही दिया जाएगा,14 वे वित्त की राशि ग्राम विकास के लिए होता है और ग्रामवासियो के मनसानुरूप आवश्यक कार्यो को शासन के गाइडलाइंस के अनुसार करना होता है, अगर इस राशि का दुरुपयोग व कमीशन की बाते पता चल रही है तो प्रशासनिक अमले को तत्काल संज्ञान में लेकर कड़ी कार्यवाही करना पड़ेगा. किसी को भी बख्शा नही जाएगा. अगर कोई इसमें हस्तक्षेप करता है तो उसकी जानकारी उच्च पदस्थ तक पहुँचाया जाएगा.

बैहरा ने कलेक्टर महासमुन्द से आग्रह किया है कि 14 वे वित्त की राशि मे हो रही गड़बड़ियों की बारीकी से जांच कर दोषियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही करें

बैहरा ने सभी कांग्रेसजनों से निवेदन करते हुए कहा कि छग के मुख्यमंत्री भुपेश बघेल के कार्यो का लाभ अंतिम व्यक्ति तक दिलाने के लिए हम सभी को कार्य करना है, सरकार के योजनाओं का लाभ अधिक से अधिक लोगो तक पहुचाना है.

बैहरा ने कहा कि सराईपाली के सभी कांग्रेसजनों को ये बात मालूम है कि जनपद से जुड़े कुछ वो लोग जो बीजेपी शासन के समय बंदरबाट करते रहे है वो अभी कांग्रेस सरकार बनने के वही बंदरबाट करने का असफल प्रयास कर रहा है, उनके इन प्रयासो के मंसूबे को पूरा नही होने दिया जाएगा.

बैहरा ने सराईपाली के कांग्रेसजनों से आग्रह किया है कि बीजेपी अपनी पराजय भूल नही पाया है और एक रणनीति के तहत अपने लोगो को आगे कर ये सब करा रही है.  इस कठिन परिस्थितियों में हम सभी कांग्रेसजनो को धैर्य का परिचय देते हुए एकता के साथ बीजेपी और उनके नुमाइंदे का मजबूती से सामना करना है.

हमारी छग की सरकार के अच्छे कार्यो को ये बीजेपी वाले पचा नही पा रहे है इसलिए ये सब कर रहे है.

बैहरा ने कहा कि सराईपाली के सभी कांग्रेसजन एक है और सरकार की छवि खराब करने वालो का मजबूती से सामना करेंगे.





अन्य सम्बंधित खबरें