news-details

रणवीर सिंह फिल्म जयेशभाई जोरदार की डबिंग कर रहे है, सिनेमाघरों में होगी रिलीज

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह की फिल्म 83 का ट्रेलर रिलीज होने में बस कुछ ही वक्त बचा था जब देश पर कोरोना संकट आ गया और सभी सिनेमाघर बंद कर दिए गए. कई महीनों के बाद अब चीजें धीरे-धीरे सामान्य होती जा रही हैं. एक्टर रणवीर सिंह भी काम पर लौट चुके हैं. हाल ही में रणवीर मुंबई के एक स्टूडियो के बाहर स्पॉट किए गए.

क्योंकि अभी सिनेमाघरों को खोलने की अनुमति नहीं मिली है इसलिए रणवीर की फिल्म 83 को रिलीज होने में शायद वक्त लगे लेकिन तब तक रणवीर ने अपने बाकी प्रोजेक्ट्स पर काम शुरू कर दिया है. रणवीर जिस स्टूडियो के बाहर नजर आए वो दरअसल एक डबिंग स्टूडियो है. जानकारी के मुताबिक रणवीर यहां पर फिल्म जयेशभाई जोरदार की डबिंग कर रहे हैं.

की एक रिपोर्ट के मुताबिक रणवीर ने डबिंग का काम शुरू कर दिया है और इसी वजह से वो स्टूडियो पर मौजूद थे. उनका वर्क शेड्यूल वापस से सामान्य हो गया है." इस न्यू नॉर्मल में रणवीर ने पूरे एहतियात के साथ काम शुरू कर दिया है. जहां तक उनकी फिल्म जयेशभाई का सवाल है तो इसे जाहिर तौर पर सिनेमाघरों में ही रिलीज किया जाएगा.

जानकारी के मुताबिक मेकर्स ये मान कर चल रहे हैं कि जल्द ही सिनेमाघर खुल जाएंगे इसलिए वो फिल्म को रेडी रखना चाहते हैं. जब भी उचित समय आयेगा तो मेकर्स फिल्म को रिलीज करेंगे. मालूम हो कि देशभर में तालाबंदी का ऐलान होने के बाद से सिनेमाघर बंद हैं और पिछले कई महीने से फिल्में सिर्फ प्लेटफॉर्म पर ही रिलीज हो रही हैं.





अन्य सम्बंधित खबरें