news-details

राइस मिलर्स के साथ धोखाधड़ी : ट्रक से भेजा 250 क्विंटल चावल नहीं पहुंचा गोंदिया, ट्रांसपोर्टर-चालक पर मामला दर्ज

ट्रांसपोर्टर व ट्रक चालक द्व्रारा राइस मिलर्स के साथ धोखाधड़ी करने का मामला सामने आया है। मामला बसना के ग्राम दूधापाली स्थिति कृष्णा राइस मिल का है। राइस मिलर्स ने मिल से पांच लाख 65 हजार रुपए का 250 क्विंटल चावल गोंदिया भेजा था, लेकिन दो महीने बीतने के बाद भी चावल व्यापारी के पास अभी तक नहीं पहुंचा है।

जब वसूली के लिए मिलर्स ने व्यापारी को फोन लगाया तब इसके बारे में जानकारी मिली। मिलर्स ने जब ट्रांसपोर्ट संचालक से पूछा तो वह गोल-मोल जवाब देने लगा। तंग आकर राइस मिल संचालक ने ट्रांसपोर्टर और चालक के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया है।

अभी तक न तो ट्रक का पता है और ना ही चालक का। ट्रक महारास्ट्र पासिंग का है, जो स्थानीय टांसपोर्टर के माध्यम से चावल लेकर रवाना हुआ था।

थाना प्रभारी लेखराम ठाकुर ने बताया कि बसना निवासी किशन अग्रवाल पिता श्यामलाल अग्रवाल (54 ) की रिपोर्ट पर आरोपी लवली ट्रांसपोर्ट सर्विस सरायपाली के संचालक रंजीत सिंह सलूजा एवं अभिजित पांडे के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है। चालक ने अभी तक चावल को व्यापारी के पास नहीं छोड़ा है। वहीं चालक के बारे में टांसपोर्टर भी कोई जानकारी नहीं दे पा रहा है।




अन्य सम्बंधित खबरें