news-details

बाहुबली के भल्लालदेव बनने के लिए राणा दग्गुबती ने की थी कड़ी मेहनत, एक दिन में खाए 40 अंडे और किया 8 घंटे जिम

साउथ के सुपरस्टार राणा दग्गुबाती का आज बर्थडे है. राणा का जन्म 14 दिसंबर 1984 को चेन्नई में हुआ था. राणा दग्गुबाती ने कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है. लेकिन उन्हें बाहुबली के भल्लालदेव के तौर ही वह काफी फेमस हैं. बाहुबली फिल्म में वैसे तो प्रभास मेन लीड रोल में थे लेकिन राणा दग्गुबाती ने भी इस फिल्म से काफी वाहवाही बटोरी. उनके काम की काफी तारीफ हुई थी. राणा एक विजुअल इफेक्ट्स निर्माता और फोटोग्राफर भी हैं.

हर दिन करते थे 4हजार कैलोरी इनटेक

बता दें कि भल्लादेव के कैरेक्टर में खुद को फिट करने के लिए राणा दग्गुबाती को कड़ी मेहनत करनी पड़ी थी. इस फिल्म के लिए अपनी बॉडी को बनाने में राणा दग्गुबाती ने दिन-रात एक कर दिया. बताया जाता है कि भल्लालदेव के रोल के लिए राणा को हर दिन 4हजार कैलोरीज इनटेक करनी पड़ती थी. इसके लिए उन्हें हर दिन 40 अंडे खाने पड़ते थे. इतना ही नहीं भल्लादेव बनने के लिए राणादग्गुबाती जिम में रोज 8 घंटे पसीना बहाया करता था. इसके अलावा वह दिन में आठ बार खाना खाते थे. हर दो घंटे में चावल भी उन्हें खाना पड़ता था.

भल्लादेव के लिए 100 किलों तक बढ़ा लिया था वजन

वहीं इस कड़ी मेहनत को लेकर राणादग्गुबाती बताते हैं कि उन्होंने फिल्म में अपने कैरेक्टर के लिए वजन 100 किलो तक बढ़ा लिया था. लेकिन उन्होंने इस बात का भी पूरा ख्याल रखा कि वजन बढ़ने के साथ उनका पेट न निकले और सिर्फ मसल्स ही मजबूत नजर आए. यही वजह थी कि फिल्म में राणादग्गाती अपनी शानदार बॉडी दिखा पाए.

बॉलीवुड की कई फिल्मों में किया है काम

बता दें कि साउथ के अलावा राणा दग्गुबाती ने बॉलीवुड की भी कई फिल्मों में काम किया है. वह बिपाशा बसु के साथ भी फिल्म कर चुके हैं. अक्षय कुमार के साथ भी वह फिल्म में नजर आ चुके हैं. राणा ने बॉलीवुड की फिल्मों में कई तरह के रोल प्ले किए हैं. साउथ में तो वह काफी सुपहिट हैं. हाल ही में राणा ने मिहिका बजाज से शादी की है. कोरोना काल में हुई उनकी शादी खूब सुर्खियो में रही थी.




अन्य सम्बंधित खबरें