news-details

ईयर फोन लगाकर रेलवे ट्रैक पार करते समय ट्रेन की चपेट आने से युवक की मौत...

ईयर फोन लगाकर रेलवे ट्रैक पार करते समय ट्रेन की चपेट मतें आने से युवक की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है।चकरभाठा क्षेत्र के परसदा निवासी विजय कुमार विश्वकर्मा (23 वर्ष) ब्लैक डायमंड कंपनी में काम करता था ।

रविवार की सुबह वह किसी काम से निकला था । सुबह 10 बजे वे चकरभाठा के पास रेलवे ट्रैक पार कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने कान में ईयर फोन लगा रखा था। ट्रैक पार करते समय अचानक ट्रेन आ गई। ईयर फोन लगा होने से उन्हें ट्रेन आने की भनक नहीं लगी। इससे ट्रेन की चपेट में आकर युवक की मौके पर ही मौत हो गई।
आसपास के लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पुलिस मृतक के परिवार वालों से युवक के संबंध में जानकारी जुटा रही है।

आरपीएफ देती रही है समझाइश
आरपीएफ और रेलवे प्रशासन की ओर से ट्रेक पार नहीं करने की समझाइश दी जाती है। वहीं, रेलवे की ओर से जागरूकता अभियान भी चलाया जाता है। इसके बावजूद लोग ट्रेक पार करते समय रेलवे के सुझाव को दरकिनार कर देते हैं। इसके कारण कई बार बड़ी दुर्घटनाएं होती है। बताया जाता है कि युवक गाने सुनता हुआ ट्रेक पार कर रहा था। इसके कारण उसे ट्रेन आने की जानकारी नहीं मिल पाई। ना ही वह ट्रेन का हार्न सुन पाया। इससे वह ट्रेन की चपेट में आकर घायल हो गया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।




अन्य सम्बंधित खबरें