news-details

छत्तीसगढ़ वैष्णव महासभा का नववर्ष मिलन समारोह संपन्न, संगठन में किया गया विस्तार.....नये पदाधिकारियों की नियुक्तियां... राजेन्द्र वैष्णव बने प्रांतीय उपाध्यक्ष तो जगन्नाथ बैरागी बने जिला मीडिया प्रभारी...

रायपुर/रायगढ़:-छत्तीसगढ़ वैष्णव महासभा का नववर्ष मिलन समारोह रविवार को सत्यनारायण धर्मशाला, स्टेशन रोड में संपन्न हुआ. इस मौके पर पदाधिकारियों की नियुक्तियां भी की गई।
इस समारोह में बिलासपुर, कोरबा, रायगढ़, भिलाई- दुर्ग सहित आसपास के जिलों से सामाजिक पदाधिकारी सम्मिलित हुवे थे.

हर समाज युवाओं के कंधे पर टिकी है, बिन युवा और महिला शक्ति के सामाजिक विकास सम्भव नही:- राष्ट्रीय महासचिव

छत्तीसगढ़ वैष्णव महासभा के राष्ट्रीय महासचिव श्री लखन दास वैष्णव ने सभा के पदाधिकारियों को सम्बोधित करते हुवे कहा कि समाज के कर्णधार युवा हैं उनको साथ लेकर चलने से ही समाज का विकास संभव है और महिला शक्ति को और मजबूती करने के लिए अधिक से अधिक भागीदारी की जरूरत है। अतः समस्त मण्डलेश्वर अपने जिले में युवाओं और महिलाओं को कार्यकारिणी में ज्यादा से ज्यादा सम्मिलित करें। तथा समाज को हर क्षेत्र में अग्रणी रखने मिलजुल कर कार्य करने का आह्वान किया.

कार्यक्रम का आरंभ भगवान विष्णु की पूजा- अर्चना कर की गई. जलपान पश्चात पदाधिकारियों का सम्मान फूलमाला से किया गया तत्पचात सामाजिक चर्चा की गई। भोजन उपरांत महासभा के प्रांतीय पदाधिकारियों की नियुक्तियां की गई जिसमें महेश दास वैष्णव, दुर्ग और पारसमणि वैष्णव कवर्धा, राजेन्द्र वैष्णव लैलूंगा को प्रांतीय उपाध्यक्ष का दायित्व दिया गया।

जिला संगठन सचिव मनीषा वैष्णव पंडरी रायपुर, संगीता वैष्णव, फाफाडीह चौक, रश्मि वैष्णव को जिला संगठन सचिव का पदभार दिया गया।
संतोष दास वैष्णव को दुर्ग- भिलाई मंडल युवा अध्यक्ष बनाया गया।

जिला मीडिया प्रभारियों में जिला रायगढ़ से समाज के युवा पत्रकार जगन्नाथ बैरागी को जिला मीडिया प्रभारी बनाया गया।

अन्य जिले में मीडिया प्रभारी कोरबा- संजू वैष्णव, वर्षा वैष्णव- बोरई, सलोनी, डोंगरगढ़-धर्मेंन्द्र दास वैष्णव, महासमुंद -रमन वैष्णव खल्लारी, धरमजयगढ़- प्रमोद वैष्णव लैंलूगा, रायपुर जिला सुरेश कुमार वैष्णव को मीडिया प्रभारी नियुक्त किया गया.






ad

ad

loading...