news-details

खरियार रोड : बढ़ते कोरोना संक्रमण के प्रकोप को देखते हुए, अब ओडिशा के नुआपाड़ा जिला में NAC क्षेत्र खरियार रोड में लॉकडाउन की घोषणा.

देश मे कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर ने पूरे देश को अपनी चपेट में लेते नजर आ रही है, कोई भी राज्य कोरोना संक्रमण से अछूता नही है, छत्तीसगढ़ राज्य में भी कई जिलों में लाकडाउन की घोषणा हो चुकी है.

वहीं हासमुन्द जिले में लॉकडाउन का आज दूसरा दिन चल रहा है, और ऐसे में महासमुन्द जिले के सीमांत क्षेत्र खरियार रोड जिला नुआपाड़ा ओडिशा अब लाकडाउन की ओर अग्रसर होते जा रहा है बता दें कि खरियार रोड़ NAC एरिया में महासमुन्द जिले से बहुत से लोगों व्यापारिक लेन देन और रोजी रोटी को लेकर दिन भर आना जाना रहता है.

खरियार रोड में भी अब 100 से उपर कोरोना संक्रमण के मामले सामने आने के बाद जिला प्रशासन एंव नगर प्रशासन ने खरियार रोड NAC  क्षेत्र को पूर्ण रूप से लॉककडाउन करने की घोषणा की गई है जो 16 अप्रैल सुबह 6 बजे से 21 अप्रेल तक प्रभावशील रहेगा, जिसमे सभी व्यापारिक प्रतिष्ठानें, होटल ढाबा, सब्जी मार्केट, ठेले  आदि सभी बंद रहेंगे, लॉकडाउन में आपातकाल सेवा जैसे मेडिकल, पेट्रोलपंप, फायर स्टेशन, एम्बुलेंस आदि को लॉकडाउन में छूट दिया गया है. यह लॉकडाउन सिर्फ NAC क्षेत्र खरियार रोड के लिए ही लागू किया गया है.




अन्य सम्बंधित खबरें