news-details

बरमकेला: जंगल में शराब बनाते व्यक्ति को घेराबंदी कर पकड़ी पुलिस....आरोपी से 60 लीटर महुआ शराब, शराब बराने के पात्र की जप्ती, आरोपी भेजा गया रिमांड पर....

रायगढ़। पुलिस अधीक्षक अभिषेक मीना के दिशा निर्देशन पर दिनांक 13/09/2021 को डोंगरीपाली पुलिस द्वारा अवैध शराब बनने के स्थान पर घेराबंदी कर एक व्यक्ति को शराब बनाते हुये रंगे हाथों पकड़ा गया है । आरोपी के कब्जे से तैयार किया हुआ 60 लीटर महुआ शराब एवं शराब बनाने के पात्र गंज सिल्वर जप्त किया गया है.

जानकारी के अनुसार दिनांक 13/09/2021 को थाना प्रभारी डोंगरीपाली को सूचना मिला कि एक व्यक्ति सरगुना जंगल मंजूरपाली में अवैध रूप से महुआ शराब ब्रिकी करने के लिये बना रहा है । सूचना की तस्दीक के डोंगरीपाली थाने के कुछ स्टाफ सादी में जंगल की घेराबंदी कर सुनियोजित तरीके से मौके पर रेड कार्रवाई किये ।

विज्ञापन के लिए संपर्क करें : 9131581090

पुलिस टीम को एक व्यकित शराब बनाते मिला जिससे पूछताछ करने पर अपना नाम लम्बोदर साहू उर्फ खिकराम पिता स्व. बन्धुलाल उम्र 45 वर्ष साकिन मंजूरपाली थाना डोंगरीपाली जिला रायगढ़ का रहने वाला बताया , जिसके कब्जे से एक मोटर ट्यूब में भरा करीब 55 लीटर एवं एक सफेद रंग के प्लास्टिक जरीकेन 05 लीटर क्षमता वाली में भरा करीबन 05 लीटर कुल जुमला 60 लीटर महुआ शराब कीमती 6,000 /- रूपये एवं एक गंज सिल्वर का कीमती करीबन 1,000 रूपये के साथ पकड़े । आरोपी लम्बोदर साहू उर्फ खीकराम का कृत्य धारा 34(2),59 (क) आबकारी एक्ट के तहत कार्रवाई कर रिमांड पर भेजा गया है । थाना डोंगरीपाली के सहायक उप निरीक्षक रामकुमार मानिकपुरी, आरक्षक जगजीवन जोल्हे, संतराम कंवर, गजानंद पटेल, दरथलाल सिदार की सराहनीय भूमिका रही है ।




क्लासिफाइड