news-details

बसना : खेत की लकड़ी की बात को लेकर दो पक्षों में मारपीट, काउन्टर मामला दर्ज.

थाना बसना अंतर्गत ग्राम पुरूषोत्तमपुर में खेत की लकड़ी की बात को लेकर दो पक्षों में मारपीट, काउन्टर मामला दर्ज किया गया है.

चैतराम साहू ने पुलिस को बताया कि ग्राम पुरूषोत्तमपुर का निवासी है. सवेरे 08.00 बजे आसपास निरंजन, संकिर्तन, सादराम, पवन कुमार ने लकडी संबंध में जमीन संबंधीत को लेकर ये चारो उस प्रार्थी चैतराम साहू को लात, चप्पल से मारकर एवं मां बहन की अश्लील गाली गलौच किया। इस झगडा को सुनकर उसकी बहु सपना साहू पति सुरेश कुमार साहू आयी उसे भी गाली गलौच एवं हांथ से मारपीट किया जिसमें प्रार्थी चैतराम साहू की गाल एवं कान में दर्द हो रहा है और उसके संम्मिलीत जमीन को अपने नाम से कर लिया है । अपने भाई लोगो को बंटवारा नहीं दे रहा है । मारपीट को सुनकर सपना साहू बीच बचाव के लिए गयी उसे भी मारपीट किया जिसमें सपना साहू की हांथ की चुडी टुट गयी एवं अश्लील गाली गलौच किया । मामले की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध अपराध धारा 294-IPC, 323-IPC, 34-IPC पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया है.

जबकि निरंजन साहू ने पुलिस को बताया कि 1 दिसम्बर 2021 को 8:30 बजे पुरुषोत्तमपुर में उसके घर के सामने चैतराम साहू पिता घासीराम चेतराम ने उसे आकर पूछा कि वह जो लकड़ी लाया था उसे कौन ले गया तब उसने बताया कि सादराम ने लिया है इस पर तुम उसका साथ दे रहे हो कहकर आवेश में आकर उसके साथ चैतराम साहू द्वारा मुझे गंदी-गंदी अश्लील गाली गलौज देते हुए जान से मार दूंगा कहकर हाथ मुक्का से मारपीट किया है दाहिने हाथ की कलाई एवं बाएं कंधे पर चोट आई है । उसके बाद चैतराम की बहू सपना पति सुरेश साहू के द्वारा उसके पत्नी चंद्रकांति साहू को मारपीट किया है जिसे उसे भी चोट आई है । मामले की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध अपराध धारा 294-IPC, 323-IPC, 34-IPC, 506-IPC  पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया है.




अन्य सम्बंधित खबरें