news-details

पति ने अपनी पढ़ाई रोककर पत्नी को पढ़ाया, नौकरी लगते ही पत्नी ने रचा ली दूसरी शादी

विदिशा। मध्यप्रदेश के विदिशा से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है, यहां एक पति ने खुद की पढ़ाई रोककर पत्नी को पढ़ाया लिखाया लेकिन बाद में पत्नी ने ही पति को छोड़ दिया। कहा जा रहा है कि पत्नी ने अब दूसरी शादी कर ली है। इस मामले में पत्नी का कहना है कि पति कोई काम-धाम नहीं करता और इसलिए वह उसे छोड़कर चली गई। लेकिन पत्नी के मुताबिक वह शादी करने नहीं बल्कि नौकरी करने गई थी।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, दोनों युवक युवती, जो आपस में साथ काम करते थे, फिर दोनों के बीच दोस्ती बढ़ी और दोनों ने शादी रचा ली। शादी के बाद पति ने स्वयं की पढ़ाई को रोककर पत्नी को उच्च शिक्षा दिलाई। किस्मत से पत्नी की नौकरी लग गई और उसने किसी और से विवाह कर लिया। अब यह मामला परिवार परामर्श केंद्र के पास आया है, खबर के मुताबिक, पत्नी ने अब पति से भरण भोषण की मांग की है।

परामर्श केंद्र में एक युवक ने आवेदन दिया है और कहा है कि उसने कुछ साल पहले साथ काम करने वाली एक युवती से विवाह किया था। शादी के बाद उसने अपनी पढ़ाई रोककर पत्नी को उच्च शिक्षा दिलाई है, इस पर उसका कहना है कि इस पढ़ाई लिखाई के बल पर उसकी पत्नी ने योग्यता हासिल की और उसे नौकरी मिल गई। लेकिन, इस बीच उसके और उसकी पत्नी के बीच संबंध बिगड़ते चले गए।


पति और पत्नी में झगड़ा रहने लगा और कई बार छोटी-मोटी बातों पर विवाद पैदा हो जाता. पति ने अपने हिस्से की पूरी कहानी बताते हुए कहा कि अब उसकी पत्नी उसे छोड़कर चली गई है। इस बारे में पति का कहना है कि उन दोनों के बीच अभी कोई तलाक नहीं हुआ है लेकिन उसकी पत्नी ने दूसरी शादी कर ली है, पति ने अपनी बात रखते हुए कहा है कि वह परामर्श केंद्र से गुजारिश करता है कि उसे उसकी पत्नी से तलाक दिलाया जाए।

यहां काउंसलर मदन शर्मा ने बताया कि जांच में पता चला है कि पत्नी ने जिस दूसरे युवक से शादी की, वह कोई बड़ा अधिकारी नहीं है और पत्नी ने उससे संबंध तोड़ लिए हैं और उन्होंने बताया कि पति-पत्नी के बीच समझौता नहीं होने के कारण उन्हें अदालत जाने की सलाह दे दी गई है।



क्लासिफाइड विज्ञापन के लिए संपर्क करें : 9131581090

क्लासिफाइड