news-details

पत्नी संग छुट्टी मनाने विदेश गया शख्स, की ये गलती पहुंचा जेल...

कई बार हमसे जाने-अनजाने में कुछ ऐसी गलतियां भी हो जाती हैं जिनसे हम मुसीबत में फंस जाते हैं. ऐसा ही कुछ हुआ इंग्लैंड के मैनचेस्टर में रहने वाले एक शख्स के साथ. एक गलती की वजह से क्रोएशिया के एयरपोर्ट इस शख्स को हिरासत में ले लिया गया.

वह मैनचेस्टर से क्रोएशिया खुद के पासपोर्ट के साथ नहीं बल्कि अपने सौतेली बेटी के पासपोर्ट के साथ आ गए थे. ऐसा गलती से हुआ था.उन्हें इस बारे में तब पता चल पाया जब क्रोएशिया के जागरेब एयरपोर्ट पर उन्हें बॉर्डर गॉर्ड्स ने रोका. तभी 57 वर्षीय डेविड चैडविक को अपनी गलती का पता चल पाया कि वह अपनी बेटी का पासपोर्ट लेकर आ गए हैं.

डेविड चैडविक क्रोएशिया 5 दिनों के लिए अपनी पत्नी के साथ ब्रेक पर गए थे लेकिन उनकी यह गलती भारी पड़ गई और उन्हें एय़रपोर्ट की जेल में समय बिताना पड़ा.


क्रोएशिया की जेल में समय बिताने के बाद डेविड को जागरेब से मैनचेस्टर की फ्लाइट में वापस भेजा गया और वहां पर जाकर उनकी पहचान हो पाई, क्योंकि वह अपने साथ पासपोर्ट के अलावा कोई भी पर्सनल आईडी नहीं लेकर गए थे.

डेविज Ryanair की फ्लाइट से मैनचेस्टर से क्रोएशिया गए थे. उन्होंने यह भी आरोप लगाया है कि एयरलाइन की तरफ से कोई भी मदद नहीं मिली.

डेविड ने बताया कि उनका पासपोर्ट उनके लैपटॉप बैग में मौजूद रहता था. लेकिन इस बार गलती से उन्होंने क्रोएशिया के लिए निकलते वक्त सौतेली बेटी का पासपोर्ट अपने बैग में डाल लिया. इसकी वजह से वह, पत्नी के साथ क्रोएशिया में 5 दिनों के हॉलिडे का मजा नहीं ले पाए. 



क्लासिफाइड विज्ञापन के लिए संपर्क करें : 9131581090

क्लासिफाइड