news-details

छत्तीसगढ़ : मंदिर से शिवलिंग की हुई चोरी

जशपुर जिले के सन्ना थाना क्षेत्र से बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां चोरों ने प्राकृतिक कलपुर्जा की चोरी करते थक अब भगवान की भी चोरी कर ली. जी हाँ जशपुर के नन्हेंसर शिव मंदिर से शिवलिंग की चोरी कर ले गए है।

पूरा मामला आपको बता दे जानकारी के मुताबिक जशपुर जिले के सन्ना/बगीचा क्षेत्र के सबसे बड़े देव स्थल नन्हेंसर शिव मंदिर से भगवान शिव की शिवालय से शिवलिंग की चोरी की गई है.

इस मामले में नन्हेंसर उपसरपंच ने बताया कि अभी 2 ,3 दिनों से वहां के पुजारी में छुतक चल रहा था, जिस कारण मंदिर नहीं जा रहे थे इसी बीच आज सुबह गांव के कुछ बच्चे मंदिर में पूजा करने गए तो देखा कि शिवालय से शिवलिंग ही नहीं है। तभी सभी लोगों ने गांव में जानकारी दी पूरा मामला हवा की तरह क्षेत्र में फैल गयी

घटना में ये भी आशंका जताई जा रही है कि आखिर चोर शिवलिंग की चोरी कर क्या हासिल करना चाहता है न ही उसमें सोना न ही चांदी लगा है । दूसरे एंगल से देखने पर क्या कोई निजी दुश्मनी साधने के कारण ऐसी कृत्य अपराध कीया गया है ये अब गहन जांच के बाद ही स्पष्ट हो पायेगा .

ग्रामीणों के द्वारा थाने व तहसीलदार सन्ना को जानकारी दे दी गयी है वे कल घटना स्थल आकर मामले की तहकीकात करेंगे । वहीं इस मामले में सन्ना थाना प्रभारी बीएल साहू ने बताया कि हमारे पास फोन के माध्यम से सूचना आया है. आज मीटिंग में थे कल घटना स्थल जाकर मामले की जांच करेंगे.




अन्य सम्बंधित खबरें