news-details

व्हाट्सएप्प अपने यूजर्स के लिए लेकर आया है शानदार फीचर्स...

व्हाट्सएप अपने यूजर्स के लिए कई शानदार फीचर्स लेकर आया है. हाल के महीनों में चल रहे परीक्षणों के बाद फीचर कम्युनिटीका कार्य शुरू किया गया था। अब इसके साथ ही 2 जीबी तक की फाइलों को साझा करने की विशेषता भी कंपनी द्वारा पेश कर दी गई है।

आपके पास “कम्युनिटी” शब्द का थोड़ा विचार हो सकता है कि यह विशेषता एक समुदाय या समूह के साथ जुड़ी हो सकती है। कम्युनिटी फीचर को व्हाट्सएप ग्रुप मेंबर्स की गिनती बढ़ाने के लिए पेश किया गया है। इस फीचर के तहत व्हाट्सएप ग्रुप की संख्या 512 कर दी गई है। इससे पहले व्हाट्सएप ग्रुप में केवल 256 तक सदस्य ही शामिल हो सकते थे।

कपंनी ने अब 2 जीबी तक की फ़ाइल को साझा करने का फीचर पेश किया गया है, जिसका व्हाट्सएप उपयोगकर्ता लंबे समय से इंतजार कर रहा है। इसके तहत, उपयोगकर्ता व्हाट्सएप में 2 जीबी तक की फाइलें साझा कर सकते हैं। इसके अलावा, एक और फीचर को पेश किया गया है जिससे 32 लोग एक साथ वॉयस कॉल में शामिल हो सकें।


फेसबुक मेटा के सीईओ मार्क जुकरबर्ग ने घोषणा की है कि यह वॉयस कॉल के दौरान एक साथ व्हाट्सएप संदेशों की इमोजी प्रतिक्रिया जैसी सुविधाओं का परिचय देता है, जो कई उपकरणों पर एक खाते को जोड़ता है।

यह ध्यान देने योग्य है कि व्हाट्सएप में इन विशेषताओं को iOS-android संस्करण के लिए लागू किया गया है। हालांकि, आने वाले हफ्तों में, कंपनी इसे अन्य संस्करणों के साथ भी दुनिया के लिए उपलब्ध करा सकती है।



क्लासिफाइड विज्ञापन के लिए संपर्क करें : 9131581090

क्लासिफाइड