news-details

भागवत के निर्विरोध ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष बनने के बाद इंदुभूषण पड़वार लगा रहे अनर्गल आरोप.

14 जुलाई को बिलाईगढ़ में ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष पद के लिए चुनाव रखा गया था. जहाँ क्षेत्रीय विधायक संसदीय सचिव चंद्रदेव राय, बी आर ओ कौशल नायक, संगठन के कार्यकर्ता और पदाधिकारी के समक्ष भागवत साहू को अध्यक्ष बनाने हेतु प्रस्ताव रखे जाने के बाद निर्विरोध भागवत साहू को ब्लॉक कांग्रेस कमेटी का अध्यक्ष चुना गया. इस दिन तक किसी भी व्यक्ति ने अध्यक्ष पद के लिए आवेदन नहीं किया था।

लेकिन भागवत के निर्विरोध अध्यक्ष बनने के बाद इंदुभूषण पड़वार इसका विरोध कर रहे हैं, और पार्टी विरोधी कार्य करते हुए मीडीया में ब्लॉक अध्यक्ष पर अनर्गल झूठे आरोप लगा रहे हैं.  साथ ही इनका इनका शुरू से ही पार्टी विरोधी कार्य रहा है।

कभी भी पार्टी की बैठक में शामिल नहीं होने वाले इंदुभूषण पड़वार अध्यक्ष पर ही बैठक ना करने का आरोप लगा रहे हैं. जिनके नाम पर खुद के अवैध कब्जे, राशनकार्ड के नाम पर उगाही करने जैसे कई आरोप है, जिनके लोग आज भी अवैध शराब, और जुआ जैसे नशीले कारोबार में लिप्त हैं. वही अध्यक्ष ना बनने से बौखला कर अवैध कारोबार करने का आरोप लगा रहे हैं.

खुद कभी बीजेपी में रहने वाले इंदुभूषण भागवत पर अध्यक्ष बनने से कांग्रेस की हार की संभावना होना बता रहे हैं. जबकि खुद पवनी से एक सरपंच रहकर अपने कार्यकाल में किये गए भ्रष्टाचार और राशनकार्ड के नाम पर अवैध वसूली के बाद दुबारा कभी सरपंच चुनाव नहीं जीत पाए.

ब्लॉक अध्यक्ष भागवत ने बताया कि मेरे निर्विरोध अध्यक्ष बनाये जाने से द्वेष की भावना रखते हुए मुझपर बेबुनियाद आरोप लगाये जा रहे हैं. जो कि सरासर गलत है. भागवत ने बताया कि उनका कहीं भी अवैध कार्य में कोई भी संलिप्तता नहीं है. ऐसा झूठा आरोप केवल उनका नाम ख़राब करने के लिए किया जा रहा हैं. 




अन्य सम्बंधित खबरें