news-details

Realme का सबसे सस्ता 5G Tablet हुआ लॉन्च, जानें फीचर्स और कीमत

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी रियलमी ने कुछ दिनों पहले एक नया टैबलेट, Realme Pad X लॉन्च किया है. इस टैबलेट को कंपनी का सबसे सस्ता टैबलेट बताया जा रहा है. आपको बता दें कि कम कीमत में ये 5G टैबलेट कई सारे कमाल के फीचर्स से लैस है. आज यानी 1 अगस्त, 2022 से इस टैबलेट को ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर उपलब्ध कर दिया गया है और इसमें आपको कई आकर्षक एडिश्नल ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं. आइए डिटेल में जानते हैं कि इस टैबलेट में क्या फीचर्स (Realme Pad X Features) दिए जा रहे हैं और इसकी कीमत (Realme Pad X Price) कितनी है.

Realme Pad X India Launch
जैसा कि हमने आपको अभी बताया, रियलमी (Realme) के सबसे सस्ते 5G टैबलेट, Realme Pad X को भारत में सेल के लिए उपलब्ध कर दिया गया है. इस टैबलेट को वैसे तो कई वेरिएंट्स में पेश किया गया है लेकिन फिलहाल हम यहां इसके 4GB RAM और 64GB स्टोरेज वाले वेरिएंट की बात कर रहे हैं जो एक वाईफाई ओन्ली मॉडल है.


Realme Pad X Flipkart Sale
Realme Pad X के जिस वेरिएंट के बारे में हमने आपको बताया, उसकी कीमत 20 हजार रुपये से भी कम है. इस टैबलेट को फ्लिपकार्ट (Flipkart) से 19,999 रुपये में लिया जा सकता है. इसे खरीदते समय अगर आप HDFC Bank या SBI के क्रेडिट या डेबिट कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो आपको 2 हजार रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल जाएगा. आप इस टैबलेट को 17,999 रुपये में ले सकते हैं.

Realme Pad X Specifications
रियलमी (Realme) का यह सस्ता वाईफाई ओन्ली टैबलेट एक रियलमी पेंसिल और स्मार्ट कीबोर्ड के साथ कम्पैटिबल है. इसके 64GB स्टोरेज को आप 1TB तक एक्स्पैन्ड कर सकते हैं और इसमें आपको 11-इंच का WUXGA+ डिस्प्ले दिया जा रहा है. एंड्रॉयड 12 ओएस पर चलने वाले इस टैबलेट में 8340mAh की तगड़ी बैटरी और Qualcomm Snapdragon 695 प्रोसेसर दिया जा रहा है.



क्लासिफाइड विज्ञापन के लिए संपर्क करें : 9131581090

क्लासिफाइड