news-details

डीजल चोरी की घटनाओ को अंजाम देने वाला गिरफ्तार

जिले के बगीचा कांसाबेल सड़क के किनारे काफ़ी समय से हो रही चोरी की वारदात ने लोगो की नींद उड़ा रखी है. शातिर चोर घर के सामने खड़ी वाहनों की बैटरी, टायर, सरिया व डीजल चोरी की घटनाओ को अंजाम दे रहे हैं.

आये दिन लोग टुल्लू पम्प व बकरियों सहित अन्य चीजों के चोरी हो जाने की रिपोर्ट दर्ज करा रहे हैं.

महुवाडीह निवासी राजेंद्र प्रजापति ने 18 सितम्बर को रिपोर्ट दर्ज कराया की उसके घर के सामने खड़ी पिकअप और ट्रेक्टर की बैटरी चोरी कर लिया गया है. वहीं 29 सितंबर को कांसाबेल रोड निवासी सरकारी कर्मचारी ने सरिया और ट्रेक्टर से डीजल चोरी हो जाने की रिपोर्ट दर्ज कराई है.

शनिवार को बगीचा पुलिस ने ऐसे ही चोरी के वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी को धरदबोचने मे सफलता हासिल की है. बताया जाता है रंजीत उर्फ़ लुंदु चोरी करने का ऐसा आरोपी है, जिससे कई गांव के लोग लम्बे समय से परेशान हैं. साथ ही उसके खिलाफ रिपोर्ट लिखाने से भी डरते हैं.

बगीचा पुलिस ने तेजी से कार्यवाही करते हुए इस आरोपी को अपने हिरासत में लिया है. और पूछ ताछ कर रही है. पुलिस ने सरिया, डीजल सहित टुल्लूपम्प आदि बरामद भी किया है.साथ ही चोरी के सामान खरीदने वालों से भी पूछताछ कर रही है. जिसमें चोरी के कई वारदात के खुलासे हो सकते हैं.

लम्बे समय से चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी रंजीत उर्फ़ लुंदु के गिरफ्तारी के बाद इलाके के लोग चैन की सांस ले रहे हैं.

आरोपी को पकड़ने में एस. आई.जेसिक कुर्रे, कंस्टेबल मुकेश पांडे और मनोज सिंह की अहम भूमिका रही है.




अन्य सम्बंधित खबरें