news-details

बसना : बिहारी ढाबा के पास कंटेनर के गेट को तोड़कर 2 लाख 77 हजार का 13 पार्सल चोरी

बसना थाना अंतर्गत बिहारी ढाबा के पास कंटेनर का गेट को तोड़कर 2 लाख 77 हजार का 13 पार्सल चोरी होने का मामला सामने आया है, जिसपर पार्थी ने मामला दर्ज करवाया है।
कृष्ण सिंह ने पुलिस को बताया कि वह उस्मानपुर पोस्ट- कन्नऔरा जिला-रेवाड़ी (हरियाणा) में zast Logisolations Priveate Limited कंपनी में प्रबंधक के पद पर कार्यरत है। उसकी कंपनी ट्रांसपोर्ट का काम करता है।19 अक्टूबर 2022 के दिन बुधवार को ड्राइवर वाजिद अली उम्र 36 वर्षा सकिन उ.प्र. थाना- मानधाता का रहने वाला है। जो कि गाड़ी नं. GJ 01 JT 8687 कंटेनर में E-COM कंपनी का समान लोड करके बम्बे से नागपुर होते हुए कलकत्ता के लिए रवाना हुआ था. 

ड्राइवर महासमुन्द जिला के झलप के आस-पास चाय पीने के लिए रूका था। तब ड्राइवर ने कंटेनर को चेक किया था। तो सब सील गेट पर सही से लगी हुई थी, वहां से निकलकर जब ड्राइवर ने रात को लगभग 9:00 से 9:30 बजे, 20 अक्टूबर के आस-पास भूकेल के आस-पास बने यू.पी. बिहार डाबा में खाना खाने हेतु रूका था।

फिर ड्राइवर ने गाड़ी के कंटेनर को चेक किय तो कंटेनर के गेट का सील टुटा हुआ था। तो ड्राइवर ने सब समान को चेक किया तो देखा की कंटेनर से 13 पार्सल गायब है जिसकी किमत रू.2,77,317 (2 लाख 77 हजार 3 सौ सतराह) है। मामले की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात के विरूद्ध अपराध धारा 379-IPC अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया है।




अन्य सम्बंधित खबरें