news-details

तुमगांव : 5 किलो गांजा का परिवहन करते एक नाबालिग सहित दो गिरफ्तार

तुमगांव पुलिस ने 13 जून को मुखबिर की सुचना पर एक स्कूटी में करीब 5 किलो गांजा का परिवहन करते दो आरोपी को गिरफ्तार किया है. जिसमे एक नगलिग़ लड़के की उम्र 16 वर्ष है.

पुलिस ने बताया कि 13 जून 2024 को मुखबिर से सूचना मिला कि एक मेस्ट्रो स्कुटी क्रमांक CG 08 AF 1030 में अवैध रूप से मादक पदार्थ गांजा पटेवा की ओर से परिवरहन करते हुए रायपुर की ओर जा रहा है, जिसपर पुलिस ने NH53 रोड अमावश मोड पहुंचकर मुखबिर के बताये अनुसार एक मेस्ट्रो स्कुटी क्रं. CG 08 AF 1030 में दो व्यक्ति को काला बैग लेकर आने का इंतजार करने लगे. कुछ समय बाद उक्त संदिग्ध वाहन में दो व्यक्ति आते हुए दिखाई दिया जिसे पुलिस ने घेराबंदी कर पकड़ लिया.

पुलिस ने बताया कि वाहन को नगलिग़ लड़का चला रहा था तथा उसके पीछे ईश्वर बारके पिता भगवान दास बारके उम्र 21 साल निवासी राजनांदगांव थाना बैठा था, जिन्हें काला बैग अंदर में क्या है पुछने पर गांजा होना बताने पर पुलिस ने उनकी एवं उनके स्कुटी तथा पास रखे काला रंग के बैग की तलाशी ली. तलाशी के दौरान एक काला रंग के बैग के अंदर एक भूरा पालीथीन थैला में एवं तीन हरा रंग के पालीथीन थैला मे मादक पदार्थ गांजा मिला.

पुलिस ने बताया कि मादक पदार्थ गांजा,  कुल वजन 4.132 किलोग्राम एवं बैग सहित कुल वजन 4.964 किलोग्राम मादक पदार्थ गांजा किमती 82640, एक हिरो कंपनी का मेस्ट्रो स्कुटी क्रं. CG 08 AF 1030 किमती करीबन 30, हजार रूपये, दो नग मोबाईल कुल जुमला 1.23 लाख रुपये को जप्त कर आरोपी का कृत्य धारा 20 (ख) एनडीपीएस एक्ट का घटित करना पाये जाने विधिवत गिरफ्तार कर अपराध पंजीबद्ध किया गया.




अन्य सम्बंधित खबरें