news-details

बसना : छोटेटेमरी में वृक्षारोपण और न्योता भोज का किया गया आयोजन

बसना विकासखंड के शासकीय प्राथमिक शाला छोटेटेमरी में "एक पेड़ मां के नाम" थीम के तहत आंवला, जामुन, अशोक, गुलमोहर एवं आम के पौधे रोपे गए।

संकुल समन्वयक वारिश कुमार के मार्गदर्शन और प्रधानपाठक गफ्फार खान के नेतृत्व में समस्त अतिथियों और अभिभावकों द्वारा मां सरस्वती की पूजा अर्चना कर कार्यक्रम की शुरुआत की गई।तत्पश्चात आज के कार्यक्रम के मुख्य अतिथि ग्राम पंचायत बड़ेटेमरी के सरपंच  मनबोध चौहान, विशिष्ट अतिथि सुरेश कुमार साव उपसरपंच, क्षमानंद यादव, बृंदा चौहान, शिवकिशोर प्रधान का पुष्प गुच्छ से स्वागत किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता शाला प्रबंधन समिति अध्यक्ष बिरेंद्र साव ने किया।

सरपंच मनबोध चौहान ने अपने उद्बोधन में सभी को पेड़ लगाने और उसकी देखभाल करने की अपील की। संकुल समन्वयक ने अपने संबोधन में कहा कि प्रकृति के संतुलन और वातावरण को स्वच्छ रखने के लिए पेड़ लगाना जरूरी है।

प्रधानपाठक गफ्फार खान ने अपने उद्बोधन में पेड़ पौधे लगाने से होने वाले लाभ के बारे में प्रकाश डाला।  कार्यक्रम का संचालन और आभार प्रदर्शन गफ्फार खान प्रधानपाठक ने किया।

सरपंच ने कराया न्योता भोज

ग्राम पंचायत बड़ेटेमरी के सरपंच मनबोध चौहान ने अपने जन्मदिवस के अवसर पर शासकीय प्राथमिक शाला छोटेटेमरी में न्योता भोज कराया। न्योता भोज में केला,जलेबी, मिक्सचर, बिस्किट वितरित की गई।

सभी ने नेवता भोज का आनंद लिया। इस कार्यक्रम में गोकुल जगत, अजहर हुसैन, खेलकुवर साव, कामिनी प्रधान ,रुकमणी दास, जयंती प्रधान,फरीदा बानो, खैरुन हुसैन, प्रीतम पटेल, तंजू साव और गणमान्य नागरिक उपस्थित थे।




अन्य सम्बंधित खबरें