news-details

पिथौरा : दो पक्षों में जमकर मारपीट, एक दुसरे पर किया प्राणघातक हमला

पिथौरा थाना क्षेत्र के ग्राम ठाकुरदियाखुर्द में पडोसी की छत से पानी गिरने की बात पर दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई. दोनों पक्षों ने एक दुसरे पर प्राणघातक हमला कर दिया. पुलिस ने काउंटर केस दर्ज कर लिया है.

ग्राम ठाकुरदियाखुर्द निवासी हेमलता पटेल ने पुलिस को बताया की उनके छत का पानी घर के आगे पीछे गिर रहा है. इसी बात लो लेकर 22 जुलाई को शाम करीब 07 बजे अहिल्या सिन्हा पीछे तरफ पानी मत गिराओ हमारे बाडी में पानी जाता है कहकर झगडा विवाद कर अश्लील गाली गलौज कर रही थी.

हेमलता ने बताया की अर्जुन सिन्हा, चेतन सिन्हा, हीरालाल सिन्हा भी अश्लील गाली गलौच कर आज तुम लोगों को जान से मारकर खत्म कर देंगे कहकर अर्जुन सिन्हा, चेतन सिन्हा हेमलता के पिता लालचंद को डंडा से, हीरालाल ने सब्बल से वार किया. जिससे उसे सिर, दाहिने घुटने के नीचे, बांये हाथ के अंगूठा, पेट में काफी चोटे आई है. हेमलता को चेतन सिन्हा ने डंडे से मारपीट किया. बीच बचाव करते समय हेमलता की मां गणेशिया पटेल के बांये हाथ के ऊंगली में चोट आई है. लालचंद को शासकीय अस्पताल पिथौरा में भर्ती कराया गया.

वहीं अहिल्या सिन्हा ने पुलिस को बताया की 22 जुलाई को शाम करीबन 07 बजे उसके पडोसी लालचंद पटेल के सिंटैक्स का पानी अहिल्या के घर में गिर रहा था. अहिल्या ने घर में पानी गिराने से मना किया तो लालचंद पटेल, गणेशिया पटेल, हेमलता पटेल अश्लील गाली गलौज कर अहिल्या के घर के सामने आज तुम लोगों को जान से मारकर खत्म कर देंगे कहकर लालचंद पटेल ने अहिल्या के पति अर्जुन सिन्हा को टंगिया से सिर में एवं हेमलता पटेल ने अहिल्या को फावडा बेट से सिर में मारा, गणेशिया पटेल गाली गलौज कर और मारो बोल रही थी. मारपीट करने से अहिल्या के पति के सिर में काफी चोटे आई है. उसे उपचार हेतु शासकीय अस्पताल पिथौरा में भर्ती कराया गया.

पुलिस ने मामले की शिकायत के बाद आरोपी अर्जुन सिन्हा , हीरालाल सिन्हा , चेतन सिन्हा , अहिल्या सिन्हा के खिलाफ 109-BNS, 115(2)-BNS, 296-BNS, 3(5)-BNS तथा लालचंद पटेल, हेमलता पटेल एवं गणेशिया पटेल के खिलाफ 109-BNS, 115(2)-BNS, 296-BNS, 3(5)-BNS के तहत मामला दर्ज किया है.




अन्य सम्बंधित खबरें