news-details

गांजा के पश्चात सरिया पुलिस की एक और बड़ी कामयाबी पकड़े प्रतिबंधित सिरफ के तश्कर को

जगन्नाथ बैरागी. सरिया पुलिस की सक्रियता ने नशे के कारोबार करने वालों के बीच भय का माहौल पैदा कर दिया है। सरिया पुलिस द्वारा क्षेत्र में मादक पदार्थों के अवैध कारोबार पर रोक लगाने लगातार कार्यवाही किया जा रहा है । दिनांक 25.05.2020 को ओडिसा से मोटर सायकल पर अवैध रूप से गांजा लेकर आते दो व्यक्तियों को पकड़ा गया था । आज सरिया पुलिस को उनके विश्वसनीय मुखबिर ने सूचना दिया कि ग्राम कंचनपुर का नवीन प्रधान अपने मकान में नशीली प्रतिबंधित दवाई कप सिरप बिक्री हेतु रखा है ।

सूचना पर प्रशिक्षु उप पुलिस अधीक्षक अंजू कुमारी, सरिया टी.आई. अंजना केरकेट्टा के हमराह सहायक उप निरीक्षक विमल यादव, आरक्षक संजय मिंज, खिलेन्द्र जलतारे, राजकुमार साहू द्वारा नवीन प्रधान के घर दबिश दिया गया । मकान की सघन तलाशी दौरान मकान में कमरा के अंदर जमीन में गाडकर एक कार्टून में Welcyrex Cough Syrup रखा मिला जिसमें 120 नग (प्रत्येक शीशी में 100 ML) सिरप था जिसकी कीमत 15,840 रूपये है । आरोपी नवीन प्रधान पिता रत्नाकर प्रधान उम्र 20 वर्ष सा0 कंचनपुर थाना सरिया के विरूद्ध थाना सरिया में 21,22 एनडीपीएस एक्ट की कार्यवाही कर रिमांड पर भेजा गया है ।

अवगत हो जबसे थाना प्रभारी के पद में लेडी सिंघम अंजना केरकेट्टा का आगमन हुवा है, सरिया क्षेत्र क्राइम मुक्त होने के कगार पर है। लोगों के बीच टी आई केरकेट्टा खासी लोकप्रियता प्राप्त कर चुकी हैं और बदमाशो में बीच दहशत का पर्याय बन चुकी हैं।





अन्य सम्बंधित खबरें