news

खुद को मंत्री के पर्सनल असिस्टेंट का भांजा बताकर पत्रकार को धमकाया , एसडीएम व तहसीलदार का भी स्थानांतरण कराने की धमकी...

जगन्नाथ बैरागी. सारंगढ के पत्रकार युवा प्रकाश तिवारी को समाचार छापने मंत्री के पीए का रिश्तेदार बताते हुए एक व्यक्ति ने अपना नाम डोलू पटेल बताते हुए मोबाईल नंबर से फोन करके निपटा देने की धमकी देते हुए कहा कि मैं मंत्री उमेश पटेल के असिस्टेंट नेहरू पटेल का भांजा हूँ । तुम पटवारियों के विरुद्ध कुछ मत करो नहीं तो परिणाम अच्छा नहीं होगा। क्योंकि इनमें से एक तो मेरी भांजी है तथा मैं उसको 4 साल के अंदर में तहसीलदार बनाने वाला हूँ …। तुम एसडीएम व तहसीलदार की भी बात मत करो मैं तो उनका भी स्थानांतरण 10 दिनों के भीतर यहाँ से कहीं और करा दूंगा ।

दरअसल मामला कुछ इस प्रकार है कि सारंगढ क्षेत्र के हल्का नंबर 46 की पटवारी अनिता पटेल पर ॠण पुस्तिका व खाता दुरूस्त करने के नाम बारह हजार रूपया लेकर भी काम नहीं करने की शिकायत क्षेत्र के ग्राम खरवानी बडे के एक ग्रामीण धनीराम सिदार ने तहसील मुख्यालय सारंगढ के आवक जावक शाखा में अनुविभागीय अधिकारी राजस्व के नाम दिया है । इसकी जानकारी पत्रकार प्रकाश तिवारी को ग्रामीण धनीराम सिदार ने दिया जिसकी जानकारी प्रकाश तिवारी ने अपने वरिष्ठों व अध्यक्ष को दिया। जिस पर वरिष्ठों ने उक्त पटवारी अनिता पटेल को फोन करके मामले के बारे में पूछने पर पटवारी ने बताया की कृषक धनीराम सिदार से उसने कोई भी पैसा नहीं लिया है। इसी तारतम्य में विगत रात्रि को प्रकाश तिवारी को रात्रि 10:13 बजे फोन करके उक्त व्यक्ति द्वारा धमकाया गया है ।

बहरहाल इस मामले की गम्भीरता को देखते हुए प्रकाश तिवारी ने उक्त नंबर को सर्च कराया तो उसका नाम डोलनारायण पटेल रायगढ बता रहा है तथा इसके सम्बंध में प्रकाश तिवारी ने मामले की शिकायत सारंगढ थाने में लिखित में करते हुए मामले में कार्यवाही करते हुए सुरक्षा प्रदान करने की मांग भी की है।

मंत्री उमेश पटेल ने कहा आरोपी को बख्शा नहीं जाएगा

जब हमारे पत्रकार ने इस संबंध में जब चर्चा प्रदेश के युवा एवं खेल मंत्री उमेश पटेल से हुई तो उन्होंने कहा कि ऐसे किसी भी व्यक्ति का उनके पीए या उनसे कोई संपर्क या संबंध नहीं है। जिस व्यक्ति के द्वारा इस प्रकार की धमकी दी गई है वह उनके पीए एवं उनके नाम का दुरुपयोग कर रहा है । इस पर सख्त कार्यवाही होनी चाहिए। उन्होंने पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए फर्जी संबंध बताकर पत्रकार को धमकी देने वाले व्यक्ति के विरुद्ध अपने पीए के माध्यम से एफआईआर दर्ज कराने की भी बात कही है।






अन्य सम्बंधित खबरें