news-details

रायगढ़ जिले में पहली दफा किसी थाने को किया गया सील..! सारंगढ़ थाने को 24 घण्टे सील कर किया जा रहा सैनेटाइज.. सुरक्षागत दृष्टि से किया गया सील.....एस डी ओ पी सारंगढ़

रायगढ़ जिले के सारंगढ़ थाना को सील कर दिया गया है पुलिस विभाग की ओर से यह कदम उस वक्त उठाया गया जब सारंगढ़ थाना में कार्यरत पांच पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव पाए गए। आपको बता दें कि पूरे रायगढ़ जिले में सारंगढ़ ब्लॉक कोरोना का गढ़ बना हुआ है। कल ही यहां छोटे खैरा गांव में 54 कोरोना पॉजिटिव मरीज एक साथ मिले थे। बीती रात यहां के थाने को सील कर दिया गया ताकि संक्रमण अन्य लोगों को न फैले।

सभी पुलिसकर्मियों और अधिकारियों का होगा टेस्ट

इस संबंध में सारंगढ़ एसडीओपी जितेंद्र खूंटे ने बताया कि पांच पुलिसकर्मियों कि कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है जिस वजह से थाने को 24 घंटे के लिए सील किया गया है। पूरे थाने को सेनीटाइज किया जा रहा है ताकि थाने के भीतर किसी भी प्रकार से कोरोनावायरस को समाप्त किया जा सके। यहां आने वाले लोगों को संक्रमण ना हो इस वजह से यह कदम उठाया गया है। साथ ही सभी पुलिसकर्मियों और अधिकारियों का कोरोना टेस्ट कराया जा रहा है। थाने के कांटेक्ट में आए अन्य लोगों की भी पहचान की जा रही है ताकि उनका भी टेस्ट कराया जा सके और संक्रमण को फैलने से रोका जा सके।





अन्य सम्बंधित खबरें