news-details

जिले स्तर पर और बेहतर होगी कोविड प्रबंधन निगरानी, कलेक्टर ने नामांकित किए तीन नोडल अधिकारी

कलेक्टर  कार्तिकेया गोयल ने जिले स्तर पर और बेहतर कोविड प्रबंधन और निगरानी के लिए महत्वपूर्ण वर्टिकल जैसे सैंपलिंग एवं टेस्टिंग,कांटेक्ट ट्रेसिंग,कोविड केयर सेंटर तथा डेडिकेटेड कोविड अस्पताल हेतु डिप्टी कलेक्टर स्तर के तीन पृथक जिला स्तरीय नोडल अधिकारी नामांकित किया गया है। तीनों अधिकारी महासमुंद में पदस्थ है।

अनुविभागीय अधिकारी राजस्व,  चन्द्रवंशी को  कोविड केयर एवं डेडिकेटेड कोविड अस्पतालो का नोडल अधिकारी बनाया गया है। डिप्टी कलेक्टर  सीमा ठाकुर को पॉजीटिव पाये जने वाले मरीजों की कॉन्टेक्ट ट्रेसिंग की निगरानी एवं समीक्षा करेंगी । वही डिप्टी कलेक्टर  ऋतु हेमनानी को कोविड-19 के संदर्भ में सैंपलिंग एवं टेस्टिंग के प्रबंधन की निगरानी एवं समीक्षा का दायित्व सौपा गया है।

उपरोक्त सभी नोडल अधिकारी मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत के मार्गदर्शन में कार्य करेंगें ।एवं जिले में कोविड-19 की रोकथाम के लिए संपादित की जा रही गतिविधियों के विषय में स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग, मंत्रालय के द्वारा समय-समय पर जारी दिशा-निर्देशों केअनुरूप कार्यवाही की निगरानी एवं समीक्षा कर अधोहस्ताक्षरकर्ता (कलेक्टर) को प्रतिदिन प्रतिवेदन प्रस्तुत करेंगे।




अन्य सम्बंधित खबरें