news-details

नगर पालिका प्रशासन द्वारा दुकान और मकान हटाने हेतु नोटिस जारी करने से लोगों में भय का माहौल - पार्षद रैना

सराईपाली नगर पालिका परिषद के वार्ड क्रमांक 8 से पार्षद हरदीप सिंह रैना ने मुख्य नगरपालिका अधिकारी खीर सागर नायक ज्ञापन सौंपा पार्षद रैना में अपने ज्ञापन में बताया की नगर पालिका क्षेत्र विभिन्न व्यवसायियों और निवासियों को नगर पालिका प्रशासन द्वारा नोटिस जारी कर दुकान और मकान हटाने हेतु कहा गया है जिससे लोगों में भय का माहौल है और इसका हम विरोध करते हैं.

पार्षद रैना ने कहा कि नगर पालिका प्रशासन को गरीब वर्ग के लोगों को नोटिस देकर परेशान करना बंद करना चाहिए नगर पालिका प्रशासन अपना काम साफ-सफाई व्यवस्था, प्रकाश व्यवस्था तथा पेयजल की व्यवस्था पर अपना ध्यान केंद्रित करना चाहिए.

पार्षद हरदीप सिंह रैना ने कहा कि नगर पालिका प्रशासन द्वारा पुनः इस प्रकार का नोटिस छोटे दुकानदारों और निवासियों को दिया जाता है तो जन आंदोलन कर नगर पालिका का घेराव किया जाएगा जिसके लिए नगर पालिका प्रशासन पूर्ण रूप से जवाबदार होगा !

पार्षद रैना ने कहा कि प्रशासन को यह बात समझनी चाहिए कि कोरोनावायरस के चलते लोगों की आर्थिक हालत खराब है. ऐसे में उन्हें आगे बढ़कर लोगों की मदद करनी चाहिए लेकिन स्थानीय प्रशासन इसके बिल्कुल विपरीत कार्य कर रहा है लोगों को नोटिस भेजकर परेशान कर रहा है.

ad

loading...