news-details

कोटवार और उसके साथी ने 12 बेराेजगार युवक-युवतियाें से एसडीएम ऑफिस में नौकरी लगवाने का झांसा देकर 20 हजार रुपये ठगे..रायगढ़ जिले की घटना...

एसडीएम दफ्तर के भृत्य पद पर नाैकरी का झांसा देकर कोटवार और उसके साथी ने 12 बेराेजगार युवक-युवतियाें से 20-20 हजार रुपए वसूल कर किए। नाैकरी नहीं मिलने पर पीड़ितों ने चक्रधर नगर थाने में इसकी शिकायत की। पुलिस ने मामले में भूपदेवपुर थाना निवासी ढोंगाधकेल के कोटवार और उसके साथी के खिलाफ धोखाधड़ी का जुर्म दर्ज कर दाेनाें काे गिरफ्तार कर लिया है।

12 युवक-युवतियों ने डोंगाढकेल भूपदेवपुर का कोटवार मनीराम चौहान व उसका सहयोगी शिवा राठिया के खिलाफ चक्रधरनगर थाने में धोखाधड़ी शिकायत की है। उन्होंने बताया कि एसडीएम कार्यालय रायगढ़ में भृत्य के पद पर नौकरी लगाने का झांसा देकर आरोपियों ने प्रत्येक से 10 से 20 हजार रुपए वसूल लिए हैं।

उन्होंने यह भी बताया कि आरोपी मनीराम चौहान डोंगा ढकेल व शिवा राठिया निवासी कुशवाबहरी थाना भूपदेवपुर दोनों नौकरी लगाने का झांसा देने उनके गांव पहुंचे थे। उनकी बातों में युवकों के परिजनों ने विश्वासकर पैसे दे दिए, लेकिन अब तक दोनों आरोपियों ने किसी की नौकरी नहीं लगाई है। मांगने पर उन्होंने रुपए तक नहीं लौटाए, फिलहाल मामले में पुलिस ने दोनों आरोपी के खिलाफ जुर्म दर्ज करने के बाद कोटवार और उसके सहयोगी को गिरफ्तार कर लिया है।




अन्य सम्बंधित खबरें