news-details

इस गाँव मे चलता है खुलेआम जुआ का फड़..थाने के नाक के नीचे हो रहा अपराध..थानेदार का कहना ख़बर ही नही...किसके सरंक्षण में हो रहा ये काम....पढ़कर हो जाएंगे हैरान...!

अकलतरा।ग्रामीण क्षेत्रों में लगातार खुलेआम जुए के फड़ सज रहे हैं। यहां बेधड़क होकर अन्य ज़िले के जुआरी लाखों के दांव लगा रहे हैं। पुलिस को हिस्सा पहुंचने के कारण इन जुआरियों पर कोई कार्रवाई नहीं हो रही है। जुआँ का फड़ चलाने वाला पहले ही थाना को सेट कर लिया जाता है।जिसके कारण जुआँ फड़ चलाने वाले व्यक्ति द्वारा बेधड़क होकर फड़ चलाया जाता है। यही कारण है कि जुएँ के कारण ही क्षेत्र में चोरी की घटनाओं में भी इजाफा हो रहा है।

मुलमुला थाना क्षेत्र के नरियारा गांव में इस समय रोज़ जुए की फड़ सुबह से ही सज जाती है। देर रात तक जुआ खेला जाता है। जहां एक ओर जुआ से युवा पीढ़ी बर्बाद हो रही है। वहीं दूसरी ओर चोरी की घटनाएं भी बढ़ रही है। जुआ हारने वाले जुआरी रात को चोरी, राहजनी, लूट जैसी घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है। 

पीड़ित पुलिस के पास शिकायत करने जाते है। पुलिस भी चोरी का खुलासा करने का आश्वासन देकर शांत बैठ जाती है। यही कारण है कि अभी तक जितनी भी चोरी की घटनाएं हुई। एक भी घटना का पुलिस खुलासा नहीं हो सका। मजे की बात तो यह है कि नरियारा गांव से मात्र 2 किमी की दूरी पर मुलमुला पुलिस थाना बनी हुई है। इसके बाद भी गांव में खुलेआम जुआ खेला जाता है। पुलिस जुआरियों पर हाथ नहीं डालती। ग्रामीणों ने कई बार थाने में इसकी शिकायत भी की, लेकिन हुआ कुछ नहीं।

क्या कहना है थाना प्रभारी का:-

”जुआ होने की जानकारी तो नहीं है। कहीं पर कोई सूचना मिलेगी तो कार्रवाई अवश्य की जाएगी।”

उमेश साहू, थाना प्रभारी, मुलमुला थाना




अन्य सम्बंधित खबरें