news-details

छत्तीसगढ़ : युवक को बेरहमी से पीटना आरक्षक को पड़ गया भारी....!एस.पी. ने किया आरक्षक को सस्पेंड, उल्टा हो गया एफआईआर...

एक युवक की बेरहमी से पिटाई के मामले में आरक्षक को सस्पेंड कर दिया गया है। वहीं बेरहमी से पिटाई करने वाले आरक्षक के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज कर लिया गया है। मामला सक्ती थाना का है, जहां पदस्थ आरक्षक ने एक युवक की बेरहमी से पिटाई की थी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार जिले के सक्ती थाने में पदस्थ गिरधारी कंवर नामक एक आरक्षक को आज एसपी पारूल माथुर ने सस्पेंड कर दिया है। आरक्षक गिरधारी कंवर के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज कर लिया गया है। बताया जाता है कि आरक्षक कंवर ने प्रदीप यादव नामक एक युवक की बेरहमी से पिटाई कर दी थी।

जानकारी मिली है कि आरक्षक ने आपसी विवाद के चलते खाकी का रौब दिखाते ह़ुए युवक प्रदीप यादव की लाठी और बेल्ट से जोरदार पिटाई कर दी। इसकी शिकायत जब एसपी पारूल माथुर तक पहुंची, तो एसपी ने शिकायत को गंभीरता से लेते हुए आरक्षक गिरधारी कंवर को तत्काल सस्पेंड कर दिया। साथ ही आरोपी आरक्षक के खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज करने के निर्देश भी दिए हैं।

बताया जा रहा है कि आरक्षक गिरधारी कंवर सक्ती थाने में पदस्थ था। जो पिछले कई दिनों से ड्यूटी से नदारद भी है। बहरहाल, पुलिस की तरफ से नदारद आरक्षक को गिरफ्तार किए जाने संबंधी जानकारी अभी नहीं मिली है।




अन्य सम्बंधित खबरें