news-details

गेम खेलने के बहाने पड़ोसी ने किया 09.36 लाख रूपये किया ट्रांसफर...आरोपी फरार

थाना चक्रधरनगर अन्तर्गत शिव कानन कालोनी बोईरदादर में रहने वाले विजय प्रसाद वर्मा द्वारा उसके पड़ोसी रजनीश सिंह द्वारा गेम खेलने के लिये मोबाइल मांगकर उनके मोबाइल से किसी अन्य खाते में 9,39,246 रूपये धोखाधड़ी कर ट्रांसफर किये जाने की लिखित आवेदन देकर रिपोर्ट दर्ज कराया गया है । जिसपर चक्रधर नगर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ 420 के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में लिया है।

रिपोर्टकर्ता बताये कि लोक स्वास्थ्य अभियात्रिकी ( पीएचई ) में टाईम कीपर के पद से मई 2017 को सेवानिवृत्त हुये हैं । छोटा पुत्र जिन्दल पावर प्लांट में सुबह से ड्यूटी पर चला जाता है । इस दरमियान ये घर पर अकेले रहते हैं । इसी समय पड़ोस में रहने वाला रजनीश सिंह घर में आना जाना करता था ।

रजनीश परिवार से घुलमिल गया था । रजनीश अक्सर गेम खेलने के लिये मोबाइल मांगता था । जब बैंक खाते से 9,39,246 रू 13 नवम्बर 2020 से 14 जनवरी 2021 के बीच किसी बैंक खाता में ट्रान्सफर कर लिया गया। तब चेक कराने पर जानकारी मिल रही है कि रजनीश द्वारा ही धोखाधड़ी कर बिना जानकारी के रुपए ट्रांसफर किया है । शिकायत के बाद से रजनीश सिंह फरार है । चक्रधरनगर पुलिस रजनीश सिंह की पतासाजी के लिये मुखबिर लगाया गया है, आरोपी जल्द ही कानून के गिरफ़्त में होगा।




अन्य सम्बंधित खबरें