news-details

जवाहर नवोदय विद्यालय में फूटा कोरोना बम, 11 बच्चे मिले पॉजिटिव, मचा हड़कंप

धमतरी- प्रदेश में स्कूल खुलने के बाद बच्चे लगातार कोरोना के जद में आ रहे हैं। इसी बीच धमतरी जिले के कुरुद नगर स्थित जवाहर नवोदय विद्यालय के बच्चे बड़ी संख्या में कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। जानकारी के मुताबिक 2 दिन में 11 बच्चे कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। वहीं इतनी बड़ी संख्या में कोरोना संक्रमित होने के बाद जवाहर नवोदय विद्यालय प्रशासन में हड़कंप मच गया है।

जानकारी के मुताबिक विद्यालय में 10वीं व 12वीं के 121 बच्चों का कोरोना टेस्ट कराया गया था। मंगलवार को कुछ बच्चों की रिपोर्ट सामने आई थी जिसमे 5 विद्यार्थी पॉजिटिव मिले थे। वहीं कुछ बच्चों की रिपोर्ट बुधवार सामने आई जिसमें से 6 पॉजिटिव मिले हैं। सभी बच्चों के पालकों को इसकी जानकारी दे दी गई है और संक्रमित बच्चों को उनके पालकों के साथ घर भेज दिया है।

कुरूद के विकासखंड चिकित्सा अधिकारी डॉ. यूएस नवरत्न ने बताया कि मंगलवार को 5 और बुधवार को 6 विद्यार्थी पॉजिटिव पाये गये हैं।सभी छात्रों की जांच हो चुकी है। एहतियात बरतने के निर्देश दे दिये हैं। नवोदय विद्यालय की प्राचार्य मंजू शर्मा ने बताया कि जांच के बाद मंगलवार को 5 विद्यार्थी पॉजिटिव पाये गये हैं, जिन्हें पालकों के सुपुर्द कर दिया गया है। सभी विद्यार्थियों व शिक्षकों को कोविड नियमों का पालन करने कहा गया है। यहां डॉक्टर व नर्स मौजूद हैं।




अन्य सम्बंधित खबरें