news-details

बसना : कोरोना संक्रमण से बचाव हेतु बंसुला सरपंच रजनी जन्मजय साव ने गांव में सेनेटाइजर करवाया

बसना समीप ग्राम बंसुला में कोरोना वायरस से बचाव के लिए गली मोहल्लों में चोथी बार सैनिटाइजर का छिड़काव करवाया गया।सरपंच रजनी जन्मजय साव ने जानकारी देते हुए बताया कि सबसे पहले गांव के चारों तरफ सैनिटाइजर का छिड़काव किया गया।

उसके बाद गांव के गली मोहल्लों से होते हुए गांव के मंदिर स्कूल,आंगनबाड़ी एवं गांव चौपाल के साथ पूरे गांव में सैनिटाइज का छिड़काव किया गया।ग्राम पंचायत इससे पहले भी कई बार गांव में सैनिटाइजर का छिड़काव करवा चुकी है।ग्राम पंचायत की तरफ से ग्रामवासियों को मास्क भी वितरित किए जा चुके हैं। सरपंच ने ग्रामीणों से कहा कि वे मास्क का प्रयोग करें । साथ ही गांव में वह खुद की सफाई पर भी ध्यान दें। घर के गेट के पास एक सैनिटाइजर रखें जिससे परिवार का व्यक्ति जब भी घर के अंदर आए तो उस सैनिटाइजर से अपने हाथ को सैनिटाइज करें साथ ही उन्होंने कोविड वेक्सीन लगाने हेतु भी ग्रामवासियों को आग्रह किया है।

भाजपा महामंत्री जन्मजय साव एवं मंत्री नरेंद्र यादव ने बताया कि वे स्वयं प्रत्येक घरों तक सेनेटाइजर एवं वेक्सीन लगवाने हेतु जागरूक कर रहे है ताकि ग्रामवासी किसी भी प्रकार से भ्रम में न रहे एवं सभी कोविड वेक्सीन लगवाएं। 

उक्त संक्रमण रोकने व्यापक सेनेटाइजर हेतु बंसुला सरपंच रजनी साव,उपसरपंच चंद्रमणि साव,भाजपा महामंत्री जन्मजय साव,मंत्री नरेंद्र यादव,एवं ग्राम के सभी पंचगणों का विशेष सहयोग रहा।



ad

loading...