news-details

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल एक बार फिर बने प्रदेश टेनिस संघ के अध्यक्ष

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Chief Minister Bhupesh Baghel) एक बार फिर से छत्तीसगढ़ टेनिस संघ के अध्यक्ष (tennis association president) चुने गए हैं. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल अगले 4 साल के लिए अध्यक्ष पर रहेंगे. रायपुर में सामान्य सभा की बैठक में मुख्यमंत्री को टेनिस संघ का अध्यक्ष चुना गया है. मुख्यमंत्री के साथ कई और सदस्यों का भी चुनाव हुआ है.

रायपुर: राजधानी के एक निजी होटल में छत्तीसगढ़ प्रदेश टेनिस संघ की वार्षिक सामान्य सभा का आयोजन किया गया. सामान्य सभा में विभिन्न मुद्दों पर चर्चा के बाद कई प्रस्तावों पर मुहर लगी. सामान्य सभा की बैठक का मुख्य एजेंडा के तहत प्रदेश टेनिस संघ (tennis association) की बनाई कार्यकारिणी के अगले 4 साल के लिए निर्वाचन भी संपन्न हुआ. इसमें प्रदेश टेनिस संघ के अध्यक्ष पद के लिए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पुनः निर्वाचित घोषित किए गए. टेनिस संघ के महासचिव के पद पर गुरुचरण सिंह होरा को एक बार फिर जिम्मेदारी मिली है.

गुरुचरण सिंह होरा नव निर्वाचित महासचिव

टेनिस संघ में कोषाध्यक्ष के रूप में रणबीर सिंह विरदी, उपाध्यक्ष अजय पाठक, दीपक गुप्ता, एस स्वामीनाथन, हिमांशु द्विवेदी, अशोक बरडिया, अमित चौधरी, सच सचिव रूपेंद्र सिंह चौहान, सुनील सुराणा, सुनील पलानी, तरनजीत सिंह होरा, रोहिन सेंटियागो को चुना गया है.

विकास कपूर और के एल आजाद विशेष आमंत्रित सदस्य

जितेंद्र खालसा, डॉक्टर दीपक कंवर, आशीष सराफ, चरणजीत ओबेरॉय, प्रकाश कलश, प्रदीप मथानी कार्यकारी सदस्य के रूप में चुने गए हैं. इसके अलावा विशेष आमंत्रित सदस्य के रूप में डॉ अतुल शुक्ला, संजय शुक्ला, कैलाश दीक्षित, तापस चटर्जी, सूर्यकांत खंडेलवाल, संजय शुक्ला, विकास कपूर और डॉक्टर के एल आजाद को चुना गया है

विंबलडन, फ्रेंच ओपन में दिखेंगे छत्तीसगढ़ के खिलाड़ी

नव निर्वाचित महासचिव गुरुचरण सिंह होरा ने बताया कि प्रदेश टेनिस संघ के अध्यक्ष मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के मार्गदर्शन में 17 करोड़ की लागत से बनने वाले टेनिस स्टेडियम का निर्माण कार्य तेजी से चल रहा है और जल्दी ही विंबलडन, फ्रेंच ओपन, यूएस ओपन में हमारे छत्तीसगढ़ के खिलाड़ी खेलते हुए नजर आएंगे. सामान्य सभा में प्रदेश टेनिस संघ की कार्यकारिणी के निर्वाचन के लिए ऑल इंडिया टेनिस एसोसिएशन से पर्यवेक्षक के रूप में ऑल इंडिया टेनिस एसोसिएशन के महासचिव अनिल धूपर जूम के माध्यम से उपस्थित हुए और उन्होंने छत्तीसगढ़ प्रदेश टेनिस संघ के कार्यों की सराहना करते हुए नवनिर्वाचित सदस्यों को शुभकामनाएं दी.