news-details

Breaking : दैनिक भास्कर अखबार के देश भर के 40 ठिकानों पर आयकर विभाग के छापे...

दैनिक भास्कर अखबार के देश भर के 40 ठिकानों पर आयकर विभाग के छापे पड़े हैं। ये छापे भोपाल सहित इंदौर, नोएडा,अहमदाबाद,जयपुर में भास्कर के ऑफिस में छापेमारी की गई,इस दौरान स्थानीय पुलिस भी साथ है। बताया जा रहा है कि पूरा सर्च ऑपरेशन दिल्ली और मुंबई टीम के द्वारा संचालित किया जा रहा है। इस बीच अखबार की डिजिटल टीम को घर से काम करने के लिए कहा गया है। फिलहाल मामले में और जानकारी का इंतजार है। 

देश के जाने-माने मीडिया ग्रुप दैनिक भास्कर पर आयकर ने शिकंजा कंसा है। गुरुवार को आयकर की टीम ने एक साथ भास्कर के भोपाल स्थित हेड ऑफिस सहित जयपुर, अहमदाबाद, नोएडा आदि के दफ्तरों पर एक साथ कार्रवाई की। ABP न्यूज के अनुसार, कार्रवाई जारी है। कार्रवाई में 100 से अधिकारी-कर्मचारी शामिल हैं। सूत्रों के अनुसार छापे में कई महत्वपूर्ण दस्तावेज मिलने की बात सामने आई है।

सुबह 4.30 बजे शुरू हुई कार्रवाई
इनकम टैक्स ने गुरुवार तड़के 4.30 बजे सर्च ऑपरेशन शुरू किया। टीम में दिल्ली और मुंबई के अधिकारी-कर्मचारी शामिल हैं। इस कार्रवाई में प्रवर्तन निदेशालय(ED) के अधिकारी भी शामिल हैं। कार्रवाई के दौरान अखबार में काम करने वाले कर्मचारियों के मोबाइल बंद कराकर जब्त कर लिए गए थे।

छापे के बाद ट्विटर पर छिड़ी बहस
दैनिक भास्कर पर आयकर के छापे के बाद सोशल मीडिया पर बहस छिड़ गई है।