news-details

शिक्षक और स्टॉफ को लगवानी होगी वैक्सीन, आदेश जारी…

2 अगस्त से 10वीं 12वीं की ऑफ़लाइन पढ़ाई शुरू होगी. वहीं प्राथमिकी स्कूल एवं मिडिल स्कूल में ऑफ़लाइन पढ़ाई के लिए स्थानीय जनप्रतिनिधियों से लिखित में अनुमति के बाद इस स्कूल खोलने का फ़ैसला लिया जाएगा. इस तरह प्रदेश में 56 लाख से ज़्यादा विद्यार्थी हैं, थोड़ी सी चूक होने पर घर घर कोरोना दस्तक दे सकती है. स्कूल खुलने से पहले शिक्षक एवं अन्य स्टाफ़ को वैक्सीन लगवानी होगी. शिक्षा विभाग ने इसका आदेश जारी कर दिया है.शिक्षा मंत्री ने कहा था कि बच्चों की सुरक्षा हमारी प्राथमिकता है और सुरक्षा के मद्देनज़र स्कूल के सभी स्टाप को वैक्सीन लगवानी होगी. मंत्री के संज्ञान लेने के बाद शिक्षा विभाग ने आदेश जारी करते हुए कहा है कि सभी शिक्षकों एवं स्कूल के अन्य स्टाफ़ को स्कूल खुलने से पहले वैक्सीन लगवानी होगी.

वहीं शिक्षक संघ के मुताबिक, प्रदेश में अभी 60-65 प्रतिशत शिक्षकों को वैक्सीन लग चुकी है. प्रदेश भर में ढाई, लाख से ज़्यादा शिक्षक है. ऐसे में बच्चों की सुरक्षा की दृष्टि से कोरोना टीका नहीं लगना चिंताजनक है, जिसे लल्लूराम डॉट कॉम ने प्रमुखता से प्रकाशित किया था जिसके बाद शिक्षा विभाग द्वारा आदेश जारी किया गया है.

गौरतलब है कि 2 अगस्त से 10वीं 12वीं की ऑफ़लाइन पढ़ाई शुरू होगी. वहीं प्राथमिकी स्कूल एवं मिडिल स्कूल में ऑफ़लाइन पढ़ाई के लिए स्थानीय जनप्रतिनिधियों से लिखित में अनुमति के बाद इस स्कूल खोलने का फ़ैसला लिया जाएगा. इस तरह प्रदेश में 56 लाख से ज़्यादा विद्यार्थी हैं, थोड़ी सी चूक होने पर घर घर कोरोना दस्तक दे सकती

विज्ञापन के लिए संपर्क करें : 9131581090




क्लासिफाइड