news-details

महासमुन्द: कलेक्टर ने कोविड में बेहतर काम और अस्पतालों के लिए सामग्री उपलब्ध कराने पर जनपद अध्यक्ष एवं सदस्यों को दी बधाईं

महासमुन्द: कलेक्टर डोमन सिंह ने गुरूवार को जनपद पंचायत सरायपाली एवं बसना के जनपद सदस्यों से मुलाकात कर कोरोना संक्रमण के रोकथाम एवं नियंत्रण तथा क्षेत्र के अधिकांश गांवों में शत्-प्रतिशत् वैक्सीनेट कराने पर और शेष गांवों में भी पात्र हितग्राहियों का टीकाकरण कराने पर बल दिया। 

इस अवसर पर उन्होंने जनपद अध्यक्ष और सदस्यों सहित पंच, सरपंचों को भी प्रशासन की ओर से इस बेहतर काम के लिए बधाई और शुभकामनाएं दी। संक्षिप्त कार्यक्रम् संबंधित क्षेत्र के जनपद पंचायत के सभाकक्ष में आयोजित किया गया। इस दौरान कोविड-19 गाईड लाईन का पालन किया गया। जनपद सदस्यों ने भी स्वास्थ्य सुविधाओं को बेहतर बनानें के लिए ग्रामीण क्षेत्र के अस्पतालों के लिए स्वास्थ्य उपकरण उपलब्ध कराया।

कलेक्टर डोमन सिंह ने कहा कि जिला मुख्यालय महासमुन्द के नगरीय क्षेत्र को छोड़कर सभी जिले के सभी नगरीय क्षेत्रों में शत्-प्रतिशत् टीकाकरण हो गया। इसी तरह आप भी अपने गांवों के लोगों को टीकाकरण के लिए प्रेरित कर शत्-प्रतिशत् टीकाकरण की श्रेणी में लाएं। ताकि पूरें जिले में शत्-प्रतिशत् टीकाकरण हो जाए। आप लोगोें के प्रयास से ही यह कार्य जल्दी सफल हो सकेगा। इस अवसर पर जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी आकाश छिकारा, अनुविभागीय अधिकारी राजस्व नम्रता जैन, अध्यक्ष जनपद पंचायत बसना रूकमणी पटेल, अध्यक्ष जनपद पंचायत सरायपाली कुमारी भास्कर सहित संबंधित क्षेेत्र के जनप्रतिनिधिगण एवं अधिकारीगण उपस्थित थे।

विज्ञापन के लिए संपर्क करें : 9131581090




क्लासिफाइड