news-details

पिथौरा : बैंक मैनेजर के प्रताड़ना से सीएससी सेंटर के बीसीए ने की आत्महत्या समाज प्रमुख मनोहर ठाकुर ने की जल्द कार्रवाई की मांग

अखिल भारतीय गोंड़ समाज 18 गढ़ के केन्द्रीय महामंत्री मनोहर ठाकुर ने आल्हा राम बरिहा के आत्महत्या मामले में कहा है कि आल्हा राम बरिहा के मौत की वजह महासमुंद बैंक आफ महाराष्ट्र के मैनेजर मिलन कुमार समल द्वारा प्रताड़ित किये जाने से आत्महत्या के लिए मजबूर होना पड़ा है। सुसाइड नोट्स से स्पष्ट है कि बैंक मैनेजर मिलन कुमार समल ही इसका जिम्मेदार है,ऐसी स्थिति में आदिवासी युवक आल्हा राम बरिहा के हत्या के प्रकरण दर्ज मिलन कुमार समल के विरुद्ध किया जाना चाहिए।तथा मिलन कुमार समल को तत्काल गिरफ्तार किया जाना चाहिए।

प्रार्थी एवं गवाहों का कथन मृतक आल्हाराम बरिहा पिता रामसिंह बरिहा उम्र 48 वर्ष साकिन डुमरपाली के शव निरीक्षण के दौरान मृतक के पहने हुये शर्ट के जेब से प्राप्त सुसाइड नोट से मृतक अलहाराम बरिहा को बैंक ऑफ महाराष्ट्र शाखा महासमुंद के मैनेजर मिलन कुमार समल के द्वारा प्रताडित करने से आत्महत्या करना अपराध धारा 306 भादवि का पाये जाने से आरोपी मिलन कुमार समल के विरूद्ध अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया है। उक्त किसान फांसी लगाकर खुदखुशी की है। मृतक बैंक ऑफ महाराष्ट्र में बीसीए के पद पर शाखा झलप में पदस्थ थे घर से आना जाना करते थे।

18 गढ़ गोंड़ समाज प्रमुख मनोहर ठाकुर ने बैंक मैनेजर के खिलाफ शासन से जल्द जल्द और कठोर करवाई की मांग की है।





अन्य सम्बंधित खबरें