news-details

रक्षाबंधन के दिन दो मोटरसाइकिलों में आमने सामने भिड़ंत हो जाने से दो व्यक्तियों की मौत... लोगों में शोक

भानुप्रतापपुर में दो मोटरसाइकिलों में आमने सामने भिड़ंत हो जाने से दो व्यक्तियों की मौत हो गई है। रक्षाबंधन के दिन घटित इस दुर्घटना से लोगों में शोक व्याप्त है ।मिली जानकारी के अनुसार रविवार को रक्षाबंधन के दिन ग्राम मोहगांव घोठा निवासी गुलशन बेलसरिया उम्र 28 वर्ष, अपनी पत्नी नीरा बेलसरिया 25 वर्ष को उसके मायके ले जा रहा था। नीरा का मायका राजनांदगांव जिले के मानपुर तहसील के ग्राम फ़ड़की में स्थित है, तथा वह भाइयों को राखी बांधने के उद्देश्य से पति साथ खुशी खुशी मायके जा रही थी। इन दोनों दंपत्ति के साथ इनके दो बच्चे समीर 3 वर्ष तथा मयंक 1 वर्ष भी थे। 

गुलशन की मोटरसाइकिल जब भानुप्रतापपुर संबलपुर रोड के रेलवे ओवरब्रिज के ठीक नीचे पहुंची थी, तभी विपरीत दिशा से आ रही मोटरसाइकिल से उनकी भिड़ंत हो गई। उक्त दूसरी मोटरसाइकिल में ग्राम जामडी के 50 वर्षीय जयसिंह नेताम और 22 वर्षीय विनोद गावडे सवार थे। यह दोनों मोबाइल के सिम को एक्टिवेट कराने भानूप्रतापपुर जा रहे थे । दोनों मोटरसाइकिलों के बीच हुई जबरदस्त टक्कर के बाद सभी सवार सड़क पर गिर गए तथा बुरी तरह घायल हो गए । सभी लोगों को तत्काल भानुप्रतापपुर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया, जहां गुलशन बेलसरिया तथा जयसिंह नेताम को मृत घोषित कर दिया गया। जबकि विनोद गावडे की गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे उचित इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। वही नीरा व बच्चों को भी काफी चोटे आई हुई है ।

अस्पताल में लाने के काफी देर बाद तक मृतकों व घायलों के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई थी, क्योंकि नीरा कुछ बताने की स्थिति में नहीं थी। बच्चे छोटे होने के कारण कुछ बता नहीं पा रहे थे, वहीं दूसरी मोटरसायक में सवार विनोद भी गम्भीर रूप से घायल होने के कारण कुछ बता नहीं पा रहा था। काफी देर बाद मृतकों की शिनाख्त हो पाई। रक्षाबंधन के दिन हुई इस दुर्घटना से भानूप्रतापपुर निवासियों व क्षेत्र में उदासी की लहर छा गई है। शाम को मृतकों के पोस्टमार्टम के पश्चात सब परिजनों को सौंप दिए गए हैं पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।




अन्य सम्बंधित खबरें