news-details

पिथौरा : अख़बारों के विज्ञापन, सोशल मिडिया में दिखे डीसी पटेल, क्या राजनीति में होगी वापसी ! बीजेपी नेताओं दी बधाई.

पटेल ट्यूटोरियल के संचालक व बसना विधानसभा भाजपा के पूर्व प्रत्याशी डी.सी. पटेल एक बार फिर सोशल मिडिया में दिखाई दे रहे हैं. डी.सी. पटेल के जन्मदिन के अवसर पर भाजपा प्रदेश नेता शंकर अग्रवाल की फोटो के साथ बधाई देते एक विज्ञापन दिखाई दे रहे हैं.  

अखबार में आये इस विज्ञापन में कई नेता दिखाई दे रहे हैं, जिसमे पुरंदर मिश्रा के बेटे पियूष मिश्रा सहित कई नेता है. इस विज्ञापन के बाद कुछ लोगों के मन में जरुर सवाल खड़े हो सकते हैं. की क्या डीसी पटेल की एक बार फिर राजनीति में वापसी होगी ?  बीजेपी का  यह विज्ञापन कई प्रकार के प्रश्नों को जन्म देता है.

आपको बता दें कि डी.सी. पटेल के हार के बाद बसना विधानसभा में पटेल ट्यूटोरियल बंद हो गया और राजनीति में कभी नजर नही आये. और ना ही अब सोशल मिडिया में नजर आते हैं. प्रदेश नेता शंकर अग्रवाल के समर्थन में भी बीजेपी के कई नेता दिखाई देते हैं. पिछले चुनाव में यह चर्चा का विषय था कि शंकर अग्रवाल की वजह से डी.सी. पटेल को टिकट मिला था, जिसका एक कथित ऑडियो वर्तमान बीजेपी जिलाध्यक्ष रुपकुमारी चौधरी के नाम से वायरल हुआ था.

बहरहाल भारतीय जनता पार्टी से बसना विधानसभा से कोई दमदार नेतृत्व करने वाला नहीं मिल रहा है. पार्टी केवल अपने मुख्यालय के गाइडलाइन का पालन करते हुए प्रदर्शन कर रही है. बसना विधानसभा का स्थानीय मुद्दा  नहीं उठा पा रही है.

बीजेपी जिलाध्यक्ष रुपकुमारी चौधरी को पार्टी के जिले का कमान सौंप दिया गया है. पार्टी की घरेलु कलह और कार्यकर्ताओं की शिकायत से वो वैसे ही व्यस्त हैं.  बसना विधानसभा में कार्यकर्ता यहाँ अपना नेता नही ढूंढ पा रहा और इधर-उधर भटकने को मजबूर है. अब ऐसे में सवाल यह है कि क्या शंकर अग्रवाल डी.सी. पटेल को एक बार फिर राजनीति में वापस लाना चाहते हैं ?  क्या एक बार फिर लोगों के बीच नजर आयेंगे  डीसी पटेल.





अन्य सम्बंधित खबरें