news-details

माता बनी कुमाता ... कड़ाके की ठंड में अपने 5 माह के बच्चे को पानी में डुबोकर मार डाला

महाराष्ट्र के ठाणे में पांच माह के बच्चे की लाश मिलने से हड़कंप मच गया. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की तो हैरान कर देने वाली बात पुलिस को पता चली. मासूम बच्चे की कातिल उसी की मां निकली.

पोस्टमॉर्टम की रिपोर्ट आने के बाद पुलिस को पता चला कि बच्चे की मौत पानी में डूबने से नहीं हुई थी बल्कि पहले ही हो गई थी. फिर पुलिस ने बच्चे की से सख्ती से पूछताछ की तो सारा राज खुलकर सामने आ गया. 

आरोप में महिला को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. लेकिन इस मामले की गहराई से जांच की जा रही है. जैसे ही आस-पड़ोस के लोगों के यह पता चला कि बच्चे की कातिल उसकी मां है तो सब हैरान रहे गए.

यह मामला थाने से सटे कलवा इलाका का है. जहां पर एक पांच माह के बच्चे की लाश पानी से भरे ड्रम से बरामद की गई थी. जब पुलिस ने इस मामले की गहराई से जांच शुरू की तो पता चला कि बच्चे की मौत उसी की मां ने की है. 

दरअसल आरोपी महिला ने अपने बच्ची की गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई थी. पुलिस ने जब बच्चे को ढूंढना शुरू किया तो उसकी लाश पड़ोसियों के पानी के ड्रम में तैरती हुई मिली. फिर पुलिस ने पूछताछ शुरू की तो बच्चे की मां पर कुछ शक हुआ.

जब पुलिस ने बच्चे की मां से सख्ती से पूछताछ की तो उसने बताया कि उसके बच्चे को बार-बार खांसी आ रही थी. जिसके बाद बच्चे को खांसी की दवा पिलाई लेकिन ओवरडोज हो जाने के कारण बच्चे की मौत हो गई. 

फिर उसने डरकर बच्चे की लाश को पड़ोसियों के पानी से भरे ड्रम में फेंक दिया. पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. पुलिस उपायुक्त अविनाश अंबुरे ने बताया कि बच्चे की मां के बयान पर कुछ शक हुआ, जिसके बाद उससे सख्ती से पूछताछ की गई तो सारा मामला खुलकर सामने आया है. बच्चे की मौत दवा के ओवरडोज से हुई है इसकी जांच की जा रही है.




अन्य सम्बंधित खबरें