news-details

बसना : बुलबुल ज्वेलर्स दुकान का ताला तोड़कर लाखो की चोरी

बसना क्षेत्र के पदमपुर रोड बसना में सोमवार 8 अगस्त को बड़ी चोरी की वारदात सामने आई है। बसना थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर चोरों तलाश शुरू कर दी है। थाने में पार्थी आकाश अग्रवाल ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है।

मिली जानकारी के मुताबिक चोरों ने बुलबुल ज्वेलर्स की दुकान का ताला तोड़कर वारदात को अंजाम दिया है। शिकायत में पार्थी ने बताया कि वह पदमपुर रोड बसना मे बुलबुल ज्वेलर्स का संचालन करता है, उसी कॉम्प्लेक्स में उसके भाई विकाश अग्रवाल का इलेक्ट्रीकल्स का दुकान है । 08 अगस्त 2022 को 09.00 बजे अपने अपने दुकान को बंद करके घर चला गया था.


09 अगस्त सुबह 09.00 बजे दुकान के सामने का शटर खोलकर अंदर गया तो देखा कि उसके ज्वेलरी शॉप का साईड का शटर का ताला टुटा हुआ तथा शटर थोडा उठा हुआ था अंदर जाकर देखा तो ज्वेलरी स्टाक बाक्स बिखरा हुआ खाली पडा था, दराज एवं गल्ला टुटा हुआ था तथा गल्ले में रखा नगदी रकम नहीं था फिर उसके भाई विकाश के साथ उसके इलेक्ट्रानिक दुकान को देखा तो उनका भी गल्ला टुटा हुआ था जिसमें रखे नगदी रकम नहीं था । दुकान के उपर छत जाकर देखे तो उपर का शटर टुटा हुआ था ।

किसी अज्ञात चोर द्वारा रात को छत के उपर शटर को तोडकर दुकान अंदर घुंसकर दुकान में रखे सोने का आभूषण वजनी करीब 350 ग्राम एवं कुछ चांदी के आभूषण कीमती करीब 1700000 रूपये, नगदी रकम 50,000 रूपये जुमला कीमती 1750000 रूपये को किसी अज्ञात चोर द्वारा चोरी कर ले गया है । वह चोरी किये आभूषण को देखकर पहचान लेगा। चोरी गये सामान का बिल मिलान कर बाद में पेश करेगा । मामले की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात के विरूद्ध अपराध धारा 380-IPC, 457-IPCअपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया है।



क्लासिफाइड विज्ञापन के लिए संपर्क करें : 9131581090

क्लासिफाइड