news-details

कोमाखान : तुम लोग नाचा लगाने वाले कौन होते हो कहकर की पिटाई

कोमाखान थाना अंतर्गत ग्राम खैरटखुर्द में तुम लोग नाचा लगाने वाले कौन होते हो कहकर की पिटाई, जिसपर मामला दर्ज किया गया है.
जनक राम चन्द्राकर ने पुलिस को बताया कि 18 सितम्बर 2022 के सुबह लगभग 07:00 से 07:30 बजे शरद पुर्णिमा में कार्यक्रम कराने हेतु गांव के ग्रामीणों के साथ आपस में चर्चा कर रहे थे इसके पूर्व भी शरद पुर्णिमा में कार्यक्रम कराने हेतु चर्चा हुआ था पूर्व चर्चा के दौरान निरज साहू ग्राम भिलाईदादर का भी उपस्थित था जो शरद पुर्णिमा में डांस करायेंगे बोल रहा था किंतु हम ग्रामीण जन शरद पुर्णिमा में नाच कराने के ईच्छुक थे.

उसी बात को लेकर आज सुबह पुन: चर्चा हो रहा था उसी दौरान ग्राम भिलाईदादर का निरज साहू आया और उन सभी ग्रामीणों को तुम लोग नाचा लगाने वाले कौन होते हो कहकर मां बहन की गंदी गंदी गाली गुप्तार करने लगा गाली गुप्तार करने से मना करने पर उसे, उसके बनियान को पकड़ कर हाथ मुक्का से मारपीट करने लगा मारपीट को छुड़ाने आये नेतराम साहू एवं जोधन चक्रधारी को भी मां बहन की अश्लील गाली गलौच कर मारपीट करने लगा एवं तुम लोग गांव के मुख्या बने हो कहकर जान से मारने की धमकी देने लगा । निरज साहू के द्वारा मारपीट करने से उसके सिने में खरोच आया है तथा नेतराम साहू के बांये हाथ की कलाई में खरोच आया है। घटना को वहां पर उपस्थित टेक सिंग ठाकुर, खिलेश साहू, नोखे लाल देखे सुने एवं बीच बचाव किये है । मामले की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के विरूद्ध अपराध धारा 294-IPC, 323-IPC, 506-IPC अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया है।




अन्य सम्बंधित खबरें