news-details

‘मोदी जी की बेटी’ फिल्म का मोशन पोस्टर रिलीज, आखिर ऐसा क्यों रखा गया इस मूवी का नाम?

फिल्म ‘मोदी जी की बेटी’ का मोशन पोस्टर आज यानी 16 सितंबर को रिलीज किया गया. यह फिल्म 14 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म में विक्रम कोचर, तरुण खन्ना, पितोबाश त्रिपाठी और अवनि मोदी मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे. एडी सिंह द्वारा निर्देशित इस फिल्म का पोस्टर रिलीज होते ही सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. यह फिल्म एक ऐसी लड़की की कहानी बयान करती है, जो फिल्मों में एक्टिंग करना चाहती है, लेकिन मीडिया ट्रायल की वजह से एक विक्टिम बनकर रह जाती है. उसे एक धूर्त पत्रकार जानबूझकर देश के बड़े राजनेता की बेटी के तौर पर पेश कर देता है, जिससे उसकी जिंदगी में बिलकुल नया मोड़ आ जाता है.  

कॉमेडी से भरी दिलचस्प कहानी

कॉमेडी और रोमांच से भरी इस कहानी में दिलचस्प मोड़ तब आता है जब पीओके में रहने वाले दो कम-अक्ल आतंकवादी बिलाल और तौसीफ खुद को साबित करने की जिद में कुछ ऐसा करने की ठानते हैं, जिससे लोग उनकी हिम्मत की दाद दें. इसके लिए बिलाल और तौसीफ ‘हिंदुस्तान की बेटी’ ऑपरेशन के तहत उस लड़की को किडनैप करने का प्लान बनाते हैं जिसे पत्रकार ने देश के बड़े राजनेता की बेटी बता दिया था. ये दोनों आतंकवादी अपने प्लान में कामयाब भी हो जाते हैं, इसलिए नहीं कि वो बेहद चालाक हैं, बल्कि इसलिए क्योंकि उनकी किस्मत बहुत अच्छी है. इस किडनैपिंग की खबर से दोनों पड़ोसी देशों में सियासी भूचाल आ जाता है. गलत पहचान के चलते किडनैप हुई इस लड़की को बचाने के लिए दोनों सरकारों पर भारी दबाव आ जाता है. ऐसे में दोनों देशों की सेनाएं जॉइन्ट ऑपरेशन के तहत लड़की को बचाने का प्लान तैयार करती हैं. इस मिशन की जिम्मेदारी उमर सिद्दीकी नाम के एक आर्मी ऑफिसर को दी जाती है.

मधुर भंडारकर की फिल्म से हुआ था अवनि मोदी का डेब्यू

फिल्म की कहानी कॉमेडी, रोमांच से भरपूर है, जिसमें अवनि मोदी के किडनैप किए जाने से लेकर उसके पाकिस्तान पहुंचने और फिर वहां मचे हंगामे जैसी सिचुएशन्स काफी दिलचस्प हैं. लेकिन दिलचस्प कहानी के बावजूद फिल्म कैसी बनी है, ये तो देखने के बाद ही पता चलेगा. अवनि मोदी ने मशहूर निर्देशक मधुर भंडारकर के निर्देशन में बनी फिल्म कैलेंडर गर्ल से हिंदी फिल्मों में डेब्यू किया था. इसके अलावा उन्होंने कई तमिल और गुजराती फिल्मों में भी काम किया है. बतौर निर्देश व निर्माता एडी सिंह की यह पहली फिल्म है. इससे पहले एडी सिंह ने कई ऐड फिल्मों की शूटिंग की है. फिल्म का निर्माण एआई क्रिएटिव्स द्वारा किया गया है और फिल्म के प्रस्तुतकर्ता ब्रैंडेक्स इंडिया हैं.




अन्य सम्बंधित खबरें