news-details

बागबाहरा : किराये के मकान से 50 हजार रुपये के सोने चांदी के आभूषण चुरा ले गये चोर

बागबाहरा क्षेत्र के वार्ड नं 12 रावणभाठा के एक किराये के मकान में रह रही महिला के घर से 50 हजार की चोरी हुई है, जिसपर पार्थीया ने अपनी शिकायत पुलिस से की है.
सरिता दास पुलिस को बतायी कि वह करीब दो वर्षो से राजेन्द्र अग्रवाल बागबाहरा के मण्डी के पीछे रावणभाठा वाली मकान में किराये में रहती है। रोजी मजदूरी का काम करती है। पार्थीया वर्तमान में आईटीआई बागबाहरा में प्रतिदिन प्रात: 09:00 बजे रोजी मजदूरी काम करने जाती है। उसका मायका बागबाहरा रावणभाठापारा कॉलेज के पीछे है। सरिता दास के दो लडकिया है जो उसके साथ रहती है। वह एवं उसके बच्चे छुट्टी के दिन में प्राय: उसके मायके घुमने जाया करते है।
पार्थीया ने पुलिस को बतायी कि 02 अक्टूबर 2022 को दिन रविवार था, छुट्टी का दिन होने के कारण प्रात: 10:30 बजे वह अपने दोनों लडकियों को लेकर मायके गयी. वहां कुछ देर रूककर दोनों लडकियों को वहीं छोड कर सब्जी भाजी लेने बाजार चली गयी थी। लडकियां अपने मामा घर से करीब 12:00 बजे घर वापस आये। इस समय घर का मुख्य दरवाजा खुला था. अन्दर जाकर देखें घर का सामान बिखरा पडा था।


आलमारी के लॉकर भी टूटा था, जिससे बच्चों को चोरी होने का संदेह होने पर तत्काल उसे फोन कर चोरी होने के बारे में बताये तब वह बाजार से जल्दी जल्दी घर आयी। तब सरिता दास देखी कि कोई अज्ञात चोर मुख्य दरवाजे का ताला को तोड कर घर अन्दर प्रवेश कर घर में रखें, दीवान पलंग, आलमारी एवं पर्स में रखें सामान एवं कपडा को बिखेर दिया था तथा आलमारी के लॉकर को तोडकर उसमें रखें एक सोने का गुलबंद कीमती 30000 रूपये, एक जोडी सोने की कान की बाली, एक जोडी सोने का टाप्स तथा एक सोने का मंगलसूत्र जुमला कीमती करीबन 10000 रूपये, पांच जोडी चांदी की पायल एवं एक चांदी का चैन जुमला कीमती करीबन 10000 रूपये कुल जुमला कीमती 50000 रूपये के सोने चांदी के आभूषण को चोरी कर ले गया है। मामले की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात के विरूद्ध अपराध धारा 380-IPC, 454-IPCअपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया है।




अन्य सम्बंधित खबरें